Advertisment

Mussoorie Hotel Fire: मसूरी के होटल में लगी भीषण आग, सामने आया वीडियो

Mussoorie Hotel Fire: पहाड़ों की रानी मसूरी के एक होटल में भीषण आग लगने की खबर है. बताया जा रहा है कि होटल की इमारत से आग की भीषण लपटें निकल रही है. इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन तीन वाहन इस आग के चपेट में आकर जल गए हैं.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Mussoorie hotel fire

मसूरी के होटल में लगी भीषण आग( Photo Credit : X (UK Fire Service))

Mussoorie Hotel Fire: उत्तराखंड के मसूरी शहर के एक होटल में भीषण आग लगने की खबर है. ये आग इतनी तेज है कि आग की लपटों से पहाड़ों पर लाल-लाल दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि मसूरी शहर के में कुलड़ी कैमल बैक में होटल रिंक में आग लगी है. आग लगने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पूरे इलाके में धुंआ छा गया. आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं. टीम आग बुझाने में जुटी है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: LRSAM: रूस के S-400 मिसाइल सिस्टम का देसी वर्जन तैयार कर रहा DRDO, दुश्मन को देगा मुंहतोड़ जवाब

हालांकि इस आग से अभी तक किसी भी जनहानि कि कोई खबर नहीं है. उत्तराखंड फायर सर्विस ने कहा है कि आग नियंत्रण में है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, होटल में शॉर्ट सर्किट से सुबह करीब पांच बजे आग लग गई. जब लोगों ने होटल से धुआं और आग की लपटों को देखा तो चारों और चीख पुकार मच गई. इस आग में किसी की जान जाने की खबर नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि होटल के नीचे सड़क पर खड़े तीन वाहन आग की चपेट में आकर जल गए हैं.

Advertisment

खिड़की तोड़कर बचाई मालिक की जान

बताया जा रहा है कि कैमल बैक में सड़क पर तमाम वाहनों के खड़े होने की वजह से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को घटनास्थल पर पहुंचने में काफी मुश्किल हुई. स्थानीय लोगों ने आग बुझाने में मदद की. जानकारी के मुताबिक, जिस होटल में आग लगी है उसका ज्यादातर हिस्सा लकड़ी से बना हुआ है. आग लगने के बाद होटल का मालिक अंदर फंस गया, लेकिन गनीमत ये रही कि दमकल कर्मचारियों ने खिड़की तोड़कर उसे बाहर निकाल लिया. वरना उसकी जान जा सकती थी. बताया जा रहा है कि होटल में अभी निर्माण कार्य चल रहा था.

ये भी पढ़ें: PM Modi Birthday: पीएम मोदी का 73वां जन्मदिन आज, यशोभूमि का उद्घाटन और विश्वकर्मा योजना का करेंगे शुभारंभ

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मसूरी के होटल में लगी भीषण आग
  • सड़क पर खड़ी तीन गाड़ियां जली
  • खिड़की तोड़कर बचाई मालिक की जान

Source : News Nation Bureau

Fire News fire brigade Mussoorie fire Fire in hotel Mussoorie Hotel Fire Uttarakhand News
Advertisment
Advertisment