Advertisment

Gang Rape in School: 4 साल की बच्ची से तीन स्कूली छात्रों ने की दरिंदगी, कोई 9 तो किसी की उम्र है 11 वर्ष

Gang Rape in School: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में चार साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात ने सबको हिलाकर रख दिया है. आरोपी भी नाबालिग बताए जा रहे हैं, जिनकी उम्र महज 9 से लेकर 14 वर्ष तक है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Udham Singh Nagar gang rape

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां महज 4 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही स्कूल में पढ़ने वाले तीन नाबालिग बच्चों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.  वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और मौके पर पुलिस दल-बल के साथ पहुंच गई. फिलहाल, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. 

Advertisment

जानकारी के मुताबिक वारदात सितारगंज कोतवाली क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि इस घटना में शामिल नाबालिग आरोपियों की उम्र 9 वर्ष, 11 वर्ष एवं 14 वर्ष है. पुलिस को दी शिकायत के अनुसार बच्ची गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ने जाती थी. लेकिन, उसका एडमिशन नहीं हुआ था. घटना वाले दिन सोमवार को भी वह रोजाना की तरह सुबह आठ बजे स्कूल गई हुई थी. लेकिन तीन घंटे बाद मासूम वहां से रोते हुए घर पहुंची, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. इस घटना के बाद बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. 

पूरे गांव में पुलिस फोर्स तैनात

इधर, एसपी सिटी मनोज कत्याल का कहना है कि चार वर्षीय नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. तीनों नाबालिगों को अपने संरक्षण में ले लिया गया है. आगे कि विधिक कार्रवाई भी की जा रही है. वहीं इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैला गया है, जिसको काबू में करने के लिए गांव में पुलिस फोर्स भी तैनात कर दिया गया है. 

एक आरोपी फरार

एसपी ने आगे बताया कि पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर तीनों नाबालिग लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. सबसे पहले दो नाबालिग आरोपियों को अपने संरक्षण में लिया गया. जबकि तीसरा समुदाय विशेष का नाबालिग आरोपी फरार बताया जा रहा था. हालांकि, बाद में देर रात उसे भी अपने संरक्षण में ले लिया गया.

 

Uttarakhand Udham Singh Nagar
Advertisment