Advertisment

उत्तराखंड के सीएम ने हासिल की एक और बड़ी उपलब्धि, इस मामले में सीएम योगी से आगे निकल गए धामी  

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक और मुकाम हासिल की है. एक मामले में सीएम धामी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पछाड़ दिया है.

author-image
Deepak Pandey
New Update
dhami

उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी( Photo Credit : File Photo)

पूरे देश में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की लोकप्रियता बढ़ गई है. उन्होंने एक बार फिर लंबी छलांग लगाई और फेसबुक पर फॉलोअर्स की संख्या में नंबर वन बन गए हैं. पिछले दिनों धामी एक सर्वे में देश के सबसे हैंडसम युवा मुख्यमंत्री के खिताब से नवाजे गए थे और इस बार उन्होंने फेसुबक पर 76 लाख फॉलोअर्स के साथ बीजेपी शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री को पछाड़ दिया है. अगर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फेसबुक की बात करें तो वो 75 लाख से ज्यादा फॉलोअस के साथ दूसरे पायदान पर हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Maharashtra NCP Crisis : शरद पवार का अजित पर हमला, एनसीपी भ्रष्ट थी तो 9 विधायकों को मंत्री क्यों बनाया?

अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर की बात करें तो इसमें नंबर वन पर सीएम योगी आदित्यनाथ हैं. सीएम योगी के ट्विटर पर ढाई करोड़ फॉलोअर्स हैं, जबकि पुष्कर सिंह धामी के सिर्फ 4 लाख दो हजार फॉलोअर्स हैं. फेसबुक पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी के 76 लाख तो सीएम योगी के 75 लाख फॉलोअर्स हैं. एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 50 लाख तो असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के 18 लाख फॉलोअर्स हैं. इस हिसाब से सीएम धामी फेसबुक फॉलोअर्स में पहले नंबर पर पहुंच गए हैं. 

यह भी पढ़ें : Exclusive: UCC पर बोले आरिफ मोहम्मद- कानून बदल सकते हैं, लेकिन आदतें कैसे बदलें 

Advertisment

आपको बता दें कि उत्तराखंड में बतौर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के दो वर्ष पूरे हो गए हैं. मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठते ही उन्होंने सबसे पहले बड़ा फैसला लिया और राज्य में यूनिफॉर्म सिविल कोड के लिए कमेटी गठित कर दी. साथ ही उन्होंने नकल विरोधी कानून, धर्मांतरण और हिंदूत्व के ऐजेंडे पर फटाफट फैसला लिया है. माना जा रहा है कि एक के बाद एक कई कड़े फैसले लेने के बाद सीएम धामी के फेसबुक पर फॉलोअर्स बढ़े हैं. 

Source : News Nation Bureau

UP CM Dhami facebook followers Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami CM Yogi Adityanath cm-pushkar-dhami
Advertisment
Advertisment