Advertisment

Nainital Accident: नैनीताल में बड़ा हादसा, खाई में गिरी जीप, 8 की मौत

Nainital Accident: उत्तराखंड के नैनीताल में बड़ा सड़क हादसा, 11 लोगों से भरी जीप खाई में गिरी, 8 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Nainital Road Accident

Nainital Road Accident ( Photo Credit : File)

Nainital Accident: देश के पहाड़ी राज्य उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ ही है. यहां के नैनीताल में एक दर्दनाक हादसे हर किसी को सकते में डाल दिया है. दरअसल एक जीप अचानक खाई में जा गिरी और इस हादसे में अबतक 8 लोगों के मौत की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जीप गिरने के बाद स्थानीय लोग वहां तुरंत पहुंच गए और लोगों को निकालने का काम भी शुरू कर दिया. यही नहीं प्रशासन का अमला भी घटना की जानकारी मिलने का बाद वहां पहुंचा और घायलों को अस्पताल ले जाया गया. 

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल घायलों और मृतकों की पहचान की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई लोग जख्मी हुए हैं. इनमें से कुछ की हाल गंभीर भी बताई जा रही है. 

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि एक जीप सड़क से गुजर रही थी. अचानक ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया और जीप सीधे पास से में मौजूद खाई में जा गिरी. जीप के गिरते ही वहां स्थानीय लोगों का हुजूम लग गया. लोगों ने तुरंत खाई में उतरकर लोगों को बचाने की कोशिश शुरू क दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि, हादसा इतना जोरदार था कि इसकी आवाज कोसों दूर तक सुनाई दे रही थी. बताया जा रहा है कि जीप में कुल 11 लोग सवार थे और इनमें से 8 लोगों को अब तक मारे जाने की सूचना मिल रही है. 

यह भी पढ़ें - J&K: कुलगाम मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने मार गिराए लश्कर के तीन आतंकी, सर्च ऑरेशन जारी

पुलिस घायलों को नजदीकी अस्पताल ले गई

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को रेस्क्यू कर तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. यहां पर घायलों का इलाज चल रहा है, साथ ही मृतकों की पहचान भी की जा रही है. यही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक घायल लोगों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. यानी मृतकों की संख्या में आगे इजाफा हो सकता है. 

ये हादसा नैनीताल के ओखलकांडा में हुआ है. डाल कन्या निवासी राजू पेनरू की जीप थी, इसमें 11 लोग सवार थे. पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद 6 लोगों की मौत मोके पर ही हो गई थी, जबकि दो ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ा. वहीं दो लोग अब भी क्रिटिकल यूनिट में हैं.

HIGHLIGHTS

  • उत्तराखंड के नैनीताल में बड़ा सड़क हादसा
  • 11 लोगों से भरी जीप 500 मीटर खाई में गिरी
  • हादसे के तुरंत बाद 6 लोगों ने तोड़ा दम, दो की अस्पताल में मौत

Source : News Nation Bureau

Nainital Accident Uttarakhand Nainital News Uttarakhand News
Advertisment
Advertisment