Advertisment

गहरी खाई में कार गिरने से महिला की मौत, ड्राइवर गंभीर घायल

उत्तराखंड के टिहरी जिले में नरेंद्र नगर क्षेत्र में बुधवार शाम एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार महिला की मृत्यु हो गयी और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
सिरफिरे आशिक ने होने वाली दुल्हन को उतारा मौत के घाट

प्रतीकात्मक फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तराखंड के टिहरी जिले में नरेंद्र नगर क्षेत्र में बुधवार शाम एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार महिला की मृत्यु हो गयी और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. नरेंद्र नगर थानाध्यक्ष मनीष उपाध्याय ने बताया कि ऋषिकेश-चंबा-गंगोत्री राजमार्ग पर बगड़धार में हुए हादसे के समय कार कीर्तिनगर से दिल्ली जा रही थी जो करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. दुर्घटना में कार सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. गंभीर रूप से घायल कार चालक को प्राथमिक उपचार के बाद एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया गया है . उपाध्याय ने बताया कि कार में दो व्यक्ति सवार थे जो कीर्तिनगर से दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र जा रहे थे. बताया जा रहा है कि ऋषिकेश-श्रीनगर-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग-58 बंद होने के कारण यह कार टिहरी से होकर गंतव्य की ओर जा रही थी. मृतका की पहचान कीर्तिनगर के झिरकोटी गांव की रहने वाली 37 वर्षीय आरती सेमवाल के रूप में हुई है . कार चालक प्रकाश भट्ट भी इसी गांव का निवासी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- लव जिहाद का आरोपी शमशाद मुठभेड़ में गिरफ़्तार, मां-बच्ची की हत्या कर दफना दी थी लाश

टेम्पो और पिकअप गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत 

वहीं इससे पहले राजस्थान के सिरोही मार्ग पर टेम्पो और पिकअप गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस भयानक हादसे में अबतक 6 लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर समेत पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे. आसपास के लोगों से इस हादसे की जानकारी जुटाई जा रही है. इस सड़क के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि इससे पहले राजस्थान के झालावाड़ जिले के रटलाई थाना क्षेत्र स्थित पाटलिया कुल्मी इलाके में दो बाइकों की आमने सामने भिडंत हो गई थी. इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक महिला सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. अजमेर जिले के किशनगंज थाना क्षेत्र स्थित पुष्कर रोड पर भी एक दर्दनाक हादसा हो गया था. यहां वैशाली नगर में सड़क पार कर रही एक युवती को पिकअप ने उड़ा दिया था. इससे युवती की मौत हो गई थी, वो बर्तन बेचने का काम करती थी.

Advertisment

women Road Accident driver car
Advertisment
Advertisment