Advertisment

Durga Visarjan: अचानक आई बाढ़ में बहे लोग, 8 की मौत; PM ने जताया दुख

Durga Visarjan: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में अचानक आई बाढ़ में कई लोगों की मौत हो गई. ये बाढ़ माल नदी में आई, जिसमें दुर्गा पूजा के बाद दुर्गा की प्रतिमाओं का विसर्जन करने आए कई लोग बह गए. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग अब भी लापता हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया है. ये हादसा बुधवार को हुआ...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Jalpaiguri

Jalpaiguri( Photo Credit : Twitter/ANI)

Durga Visarjan: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में अचानक आई बाढ़ में कई लोगों की मौत हो गई. ये बाढ़ माल नदी में आई, जिसमें दुर्गा पूजा के बाद दुर्गा की प्रतिमाओं का विसर्जन करने आए कई लोग बह गए. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग अब भी लापता हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया है. ये हादसा बुधवार की देर शाम को हुआ है. हादसे के बाद से जलपाईगुड़ी में सन्नाटा छा गया है. बताया जा रहा है कि माल नदी में अचानक बाढ़ गई. ये नदी मौसमी है और आसपास के इलाकों में भारी बारिश के चलते कई बार इस तरह से जलस्तर में बढ़ोतरी हो चुकी है.

Advertisment

शुरुआत में हादसे में 7 लोगों के मारे जाने की खबर आई थी. लेकिन जलपाईगुड़ी की डीएम मौमिता गोदारा ने एक और मौत की पुष्टि की है और बताया है कि अभी सर्च ऑपरेशन चल रहा रहा है.

NDRF-सिविल डिफेंस के लोग राहत कार्य में जुटे

Advertisment

दुर्गा विसर्जन के दौरान माल नदी के किनारे लोग इकट्ठे हुए थे. तभी अचानक नदी का जलस्तर बढ़ गया. जलपाईगुड़ी के एसपी देबर्षि दत्ता ने बताया कि हादसे के तुरंत बाद एनडीआरएफ और सिविल डिफेंस के लोग मौके पर पहुंच गए और राहत-बचाव कार्यों में जुट गए. उन्होंने बताया कि कई लोगों को बचा भी लिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने इस बारे में ट्वीट भी किया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जलपाईगुड़ी में बड़ा हादसा
  • अचानक आई बाढ़ में बहे काफी लोग
  • 7 लोगों के शव बरामद, कई अब भी लापता

Source : News Nation Bureau

West Bengal Flash Floods durga-puja Jalpaiguri durga visarjan
Advertisment
Advertisment