बहराइच के आदमखोर भेड़ियों के पीछे वन विभाग के 150 कर्मचारियों की फौज, पकड़ने के लिए 11 टीमें लगाई

उत्तर प्रदेश के बहराइच में करीब 34 गांव के लोगों जिंदगी और मौत के बीच जूल रहे हैं. यहां पर भेडिये का आतंक मंडरा रहा है.  

author-image
Mohit Saxena
New Update
wolf attack

wolf attack

उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच के करीब 34 गांव के लोग पूरी तरह से जिंदगी और मौत के साए के बीच दहशत भरी जिंदगी जी रहे हैं. करीब 34 गांव में इस समय आदमखोर नरभक्षी भेड़ियों का आतंक देखने को मिल रहा है. बीते डेढ़ महीने में आदमखोर नरभक्षी भेड़ियों ने अब तक एक महिला सहित 8 मासूम बच्चों को अपना शिकार बनाया है. वहीं 45 से अधिक बच्चे घायल बताए जा रहे हैं.

Advertisment

11 टीमें गठित की गई हैं

इन नरभक्षी भेड़ियों को पकड़ने के लिए शासन की ओर से 11 टीमें गठित की गई हैं. यहां पर खौफ का माहौल ऐसा है कि भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह खुद रायफल लेकर लोगों के साथ गांवों की निगरानी करने में लगे हैं. इस घटना को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश   यादव की ओर से किए एक ट्वीट पर हमला बोलते हुए सुरेश्वर सिंह ने कहा कि हम घर  के अंदर रहकर अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश देते वाले नेता नहीं है. हम लोग जमीन पर उतरकर आम जनता के साथ दुख सुख में खड़े रहने का प्रयास करते हैं. रही बात बन्दूक की तो अपने मतदाता की मदद के लिए हम कुछ भी करने को तैयार हैं. अब तक महसी के हरदी एवं खैरीघाट क्षेत्र से 7 मासूम को भेड़िया निवाला बन चुके हैं. इसमें 3 साल से लेकर 7 साल के बच्चे नरभक्षी का शिकार बन रहे हैं.

ये भी पढ़ें:  Bengal Protest: भाजपा ने 12 घंटे का बंद बुलाया, हुगली रेलवे ट्रैक पर उतरे कार्यकर्ता, पुलिस ने किया अरेस्ट

    

आदमखोर नरभक्षी भेड़ियों को पकड़ने के लिए सभी तरीके अपनाए जा रहे हैं लेकिन अभी तक सफलता हाथ नही लगी है. अब तक अक्सर रजा 5 वर्ष, प्रतिभा 4 वर्ष, किसन 5 वर्ष संध्या 4 वर्ष खुशबू 6 वर्ष श्रीमती रीता देवी 61 वर्ष एवं आयांश 5 वर्ष की मौत हुई है, वहीं 45 से आधीक घायल हो गए हैं.  

प्रजा को बचाने के लिए विधायक ने उठायी बन्दूक

बीते एक माह में जनपद बहराइच के महसी इलाके में आदमखोर जानवर की ओर से किए  हमले में 7 मासूमों की मौत हो चुकी है, जबकि 45 से अधिक लोग घायल हुए हैं. अभी तक आदमखोर जानवर को पकड़ने के नाम पर वन विभाग ने 3 भेड़ियों को पकड़कर लखनऊ चिड़ियाघर में छोड़ा है. इसके बावजूद हमले रुकने का नाम नही ले रहे हैं. आदमखोर जानवर की ओर से लगातार हो रहे हमले को लेकर अब भाजपा के क्षेत्रीय विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपने हाथ में बंदूक उठा ली है. आपको बता दें कि महसी तहसील के तकरीबन 32 गांव मे आदमखोर जानवर का आतंक छाया हुआ है. इस इलाके में लोग एक माह से रातभर जागकर केवल अपने परिवार की रक्षा कर रहे हैं. इसके बावजूद हर एक दो दिन में आदमखोर एक मासूम को अपना निवाला बना रहा है. इस केस में वन संरक्षक रेनू सिंह ने भी कई एक्सपर्ट टीमों का गठन किया है. आदमखोर को पकड़ा जा सके, इसके लिए भाजपा विधायक सुरेश्चर सिंह ने खुद हाथ में बंदूक को लेकर अपनी प्रजा की रक्षा करने जुटे हैं. 

bahraich latest news newsnation Bahraich BJP Candidate Bahraich District Bahraich
Advertisment