Advertisment

Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंची ममता बनर्जी

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी कोलकाता से मुंबई पहुंची. ममता ने कहा कि वह अखिलेश यादव और शरद पवार से भी मुलाकात करेंगी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mamta banerjee

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंची ममता ( Photo Credit : फाइल फोटो)

Anant-Radhika Wedding:  मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी की रस्में 2 जुलाई से शुरू हो चुकी है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी-मेहंदी की रस्में हो चुकी है और 12 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की प्री-वेडिंग की रस्में मार्च महीने से ही शुरू हो गई थी. गुजरात के जामनगर और इटली में प्री-वेडिंग के बाद मुंबई से राधिका-अनंत की शादी हो रही है. शुक्रवार को हो रही इस शादी से पहले अंबानी परिवार के मेहमानों का मुंबई आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. देश-विदेश से तमाम नेता, सेलिब्रिटी मुंबई पहुंच रहे हैं.

Advertisment

अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए पहुंची ममता बनर्जी

इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी इस बिग फैट वेडिंग में शामिल होने के लिए कोलकाता से मुंबई पहुंची. जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बार-बार बुलाने की वजह से नए जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पहुंची हैं. वहीं, ममता ने यह भी कहा कि वह सपा नेता अखिलेश यादव और एनसीपी नेता शरद पवार से भी मुलाकात करेंगी. इस नए जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए ममता बनर्जी के साथ ही कई राज्यों के मुख्यमंत्री व देशभर से कई बड़े नेता पहुंच रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शादी में शामिल होने के लिए न्योता दिया गया है.

यह भी पढ़ें- BCCI ने श्रीलंका दौरे का किया एलान, जानें टी20 और वनडे सीरीज का पूरा शेड्यूल

पीएम मोदी भी शादी में हो सकते हैं शामिल

सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं. आपको बता दें कि 12 जुलाई से लेकर 14 जुलाई तक मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में सभी कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. शादी को लेकर बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के पास से यातायात को डायवर्ट कर दिया गया है. जिसकी जानकारी खुद मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर दी है. शादी में बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स से लेकर तमाम बड़े खिलाड़ी भी पहुंच रहे हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन समेत शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान व अन्य स्टार्स शामिल होंगे. अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए प्रियंका चौपड़ा भी विदेश से मुंबई पहुंची हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • अनंत-राधिका की शादी में पहुंची ममता बनर्जी
  • 12 जुलाई को अनंत-राधिका की शादी
  • पीएम मोदी भी हो सकते हैं शादी में शामिल

Source : News Nation Bureau

Anant-Radhika Wedding mamata banerjee saree hindi news anant radhika ki shadi mamata banerjee ambani wedding Mamata Banerjee west bengal news Bollywood News
Advertisment