Advertisment

शत्रुघ्न सिन्हा ने ढोल बजाकर लगाए ठुमके, आसनसोल में अलग रंग में दिखे 'बिहारी बाबू' 

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने जानेमाने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में टीएमसी का उम्मीदवार बनाया है. 

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
shatrughan

shatrughan sinha( Photo Credit : ani)

आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा अलग ही अंदाज में दिखाई दिए. बुधवार को रबिन्द्र भवन में आयोजित आदिवासी समाज के सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा कार्यक्रम में नाचते गाते दिखाई दिए. उनके हाथों में ढोल थी और उन्होंने आदिवासियों के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लिया. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह अपनों के साथ हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म 'काला पत्थर' के लिए वे इस तरह से नाचे थे. वह उनकी रील लाइफ थी, पर आज वह कई वर्षों के बाद अपने रियल लाइफ में अपनों के साथ नाच रहे हैं. 

Advertisment

इस अनुभव से वे काफी खुश हैं. उन्होंने अपने जीवन में इस तरह के अनोखे पल की कभी कल्पना तक नहीं की थी. इसके लिए वह तृणमूल सुप्रीमो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफी शुक्रगुजार हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि केंद्र में एफडीआई लाने में कांग्रेस के मित्रों का योगदान था. मगर केंद्र की भाजपा सरकार के मित्रों ने सौ प्रतिशत एफडीआई कर दिया. एफडीआई और जीएसटी के खिलाफ एक मात्र ममता बनर्जी ने आवाज उठाई है.   

ममता बनर्जी को सराहा 

Advertisment

बिहारी बाबू ने कहा 'ममता बनर्जी एक ईमानदार नेत्री हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि जीतने के बाद मैं आसनसोल में नहीं रहूंगा, लेकिन जिस तरह से मुंबई से दिल्ली का सफर तय किया. इसके बाद पटना संभाला, अब आसनसोल में भी आ गए हैं. आसनसोल को अपना परिवार बना लिया है. उन्होंने कहा कि आसनसोल के लोगों में बहुत जान है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव से केंद्र सरकार को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है, मगर पूरे देश, विदेश के लोगों की नजर इस आसनसोल चुनाव पर है.

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, फिल्म 'काला पत्थर' के लिए वे इस तरह से नाचे थे.
  • कहा, तृणमूल सुप्रीमो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफी शुक्रगुजार हैं
Shatrughan Sinha asansol bypolls West Bengal शत्रुघ्न सिन्हा tmc आसनसोल
Advertisment
Advertisment