Advertisment

Bengal Bandh: BJP नेता की कार पर फायरिंग, पुलिस को मिला देसी बम, हिरासत में लॉकेट चटर्जी

Bengal Bandh Today: कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर भाजपा सीएम ममता बनर्जी का इस्तीफा की मांग कर रही है. इस केस को लेकर कोलकाता में प्रदर्शन का दौर जारी है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
broken car

Bangla Bandh Updates

Bengal Bandh Updates: कोलकाता रेप-मर्डर मामले में पूरे प्रदेश में प्रदर्शन का दौर जारी है. भाजपा ने आज 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है. इस दौरान भाजपा नेता की कार में बम फेंकने के मामले को लेकर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा क्षेत्र में भाजपा नेता प्रियांगु पांडे की कार पर हमला हुआ है. इस हमले में दो लोग घायल हो गए. घायलों में ड्राइवर भी शामिल है. प्रियांगु के अनुसार, उनकी कार पर बम भी फेंका गया. इसके साथ फायरिंग भी की गई. पुलिस ने घटनास्थल से देसी बम भी बरामद किया है. इसके साथ ही एक्शन लेते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

Advertisment

भाजपा नेता रूप गांगुली को हिरासत में लिया

बीजेपी नेता रूपा गांगुली को कोलकाता में हिरासत में ले लिया गया है. वे बंगाल बंद को लेकर प्रदर्शन कर रही थीं. रूपा गांगुली के अनुसार, "टीएमसी के लोग कह रहे हैं कि लोग बंद का पालन नहीं कर रहे हैं. वहीं बसें खाली निकल रही है. इसका अर्थ है लोग बंद के आह्वान को मान रहे हैं. उन्होंने कहा कि क्या मुझे किसी को बंद का पालन करने के लिए मजबूर किया है. पुलिस का बर्ताव बेहद खराब है.

ये भी पढे़ं: RSS प्रमुख को मिलेगी Z+ से तगड़ी सिक्योरिटी लेयर, मोदी-शाह जैसा होगा सुरक्षा घेरा

भाजपा नेता की कार पर फायरिंग

उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में भाजपा नेता प्रियांगु पांडे की कार पर 6-7 राउंड फायरिंग की गई. उनकी कार पर देसी बम फेंका गया. पुलिस ने बम को मौके से बरामद कर लिया है. भाजपा नेता अर्जुन सिंह के अनुसार, प्रियांगु की हत्या की योजना बनाई थी.

लॉकेट चटर्जी को पुलिस हिरासत 

कोलकाता के बाटा चौक पर प्रदर्शन कर रही भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी को पुलिस ने हिरासत में लिया. उन्होंने कहा, "मुझे कुछ नहीं होगा, जितना ये लोग मुझे हिरासत में लेंगे. उतने ही लोग इस प्रदर्शन का भाग बनेंगे. ये लोगों का गुस्सा है और लोग सड़कों  पर हैं. पुलिस लोगों को हिरासत में ले सकती है, विचारों को नहीं."

Bihar bandh live updates newsnation newsnationlive BIhar Bandh Newsnationlatestnews Locket Chatterjee Profile
Advertisment
Advertisment