Bengal Protest: भाजपा ने 12 घंटे का बंद बुलाया, हुगली रेलवे ट्रैक पर उतरे कार्यकर्ता, पुलिस ने किया अरेस्ट

Bengal Protest: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दो टूक कहा कि बुधवार को कोई बंद नहीं रहने वाला है. उन्होंने कहा कि अगर सरकारी दफ्तर में कर्मचारी नहीं पहुंचे तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

author-image
Mohit Saxena
New Update
bengal bandh

bengal bandh

कोलकाता के RG Kar अस्पताल में लेडी ट्रनी डॉक्टर से रेप और मर्डर के मामले में पूरे पश्चिम बंगाल में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग हो रही है. यहां पर बड़ी संख्या में छात्र सड़कों पर उतर आए. इस प्रदर्शन को 'नबन्ना अभियान' का नाम दिया गया है. बंगाल में भाजपा ने आज 12 घंटे बंगाल बंद बुलाया. यह बंद बुधवार सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक रहने वाला है. इस बंद को नबन्ना मार्च के दौरान प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई के विरोध को लेकर बुलाया गया है. इस मामले में ममता बनर्जी का दो टूक कहना है कि बुधवार को कोई बंद नहीं रहेगा. उन्होंने कहा कि अगर सरकारी दफ्तर में कर्मचारी नहीं पहुंचे तो उनके खिलाफ एक्शन होगा. इस बीच जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल भी है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Third Gender Birth Reason: किन्नर बच्चा क्यों पैदा होता है? जानिए इसके पीछे की साइंस

अलीपुरद्वार में BJP कार्यकर्ता अरेस्ट 

बंगाल के अलीपुरद्वार में पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को अरेस्ट किया है. भाजपा ने 12 घंटे का बंद बुलाया है. यह आंदोलन नबन्ना प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की कार्रवाई के विरोध में हो रहा है. 

हावड़ा में हेलमेट पहनकर काम कर रहे बस ड्राइवर 

भाजपा के 12 घंटे के बंगाल बंद की वजह से हावड़ा में ड्राइवरों को हेलमेट पहने देखा गया. उनका कहना है कि सुरक्षा कारणों से ये हेलमेट पहन रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बंगाल में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल, PM की अगुवाई में पहली मंत्री परिषद की बैठक, जानें आज की पांच बड़ी खबरें

बंद के दौरान आगजनी 

Advertisment

बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर में भाजपा के बंगाल बंद में आगजनी की खबर सामने आई है. वहीं, मुर्शिदाबाद में भाजपा के समर्थकों ने एक शख्स को पीटा. इससे यहां पर बड़ा बवाल खड़ा हो गया. इस दौरान हावड़ा में कई जगह बस ड्राइवरों को हेलमेट पहले बस चलाते हुए देखा गया. इसकी वजह सुरक्षा बताई गई.   

सरकार महिलाओं को सुरक्षा दिलाने में नाकाम: भाजपा 

बंगाल में आज भाजपा का 12 घंटे का बंद रहा. इस दौरान BJP नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि ममता सरकार का रवैया बेहद घिनौना है. इनकी रीढ़ की हड्डी ही नहीं है. पुलिस  सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवेहलना कर रही है. उसने केमिकल वाला पानी प्रदर्शनकारियों पर डाला. यह सरकार महिलाओं को सुरक्षा दिलाने में नाकाम रही है. 

Kolkata rape and murder case newsnationlive cbi investigation in kolkata rape case Kolkata Rape Case Update Newsnationlatestnews Kolkata Rape Case Kolkata Rape Murder Case
Advertisment