Advertisment

Ration Scam: बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता को जांच एजेंसी ने किया तलब, मुलाकात की तारीख तय...

बंगाली अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. पश्चिम बंगाल में कथित राशन वितरण घोटाले पर प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को उन्हें क समन जारी किया है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
rituparna sengupta

rituparna sengupta( Photo Credit : social media)

बंगाली अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता (Rituparna Sengupta) पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. पश्चिम बंगाल में कथित राशन वितरण घोटाले (West Bengal Ration Distribution Scam) पर प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को उन्हें क समन जारी किया है. इस सिलसिल में उन्हें आगामी 5 जून को अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा है. मामले की जानकारी रखने वाले अधिकारी ने बताया कि, अभिनेत्री सेनगुप्ता को कोलकाता में एजेंसी के कार्यालय में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. उन्हें 5 जून तक का वक्त दिया है.  

Advertisment

मालूम हो कि, रोज़ वैली चिट फंड घोटाले (Rose Valley chit fund scam) के मामले में सेनगुप्ता से 2019 में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ की गई थी.

जहां एक ओर ईडी के रितुपर्णा सेनगुप्ता को समन के बाद एक भार फिर वह खबरों में है, तो वहीं दूसरी ओर इस मामले में लोगों को उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार है. हालांकि फिलहाल तक इसे लेकर उनकी ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

वहीं अबतक मिली जानकारी के मुताबिक, भिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता इस वक्त भारत में मौजूद नहीं है. वह किसी निजी कारण के चलते अमेरिका में हैं. 

फिलहाल इस खबर को अपडेट किया जा रहा है...

Source : News Nation Bureau

Enforcement Directorate Rituparna Sengupta Ration Scam
Advertisment
Advertisment