Advertisment

अमित मालवीय का ममता सरकार पर हमला, कहा- बंगाल महिलाओं के लिए बन चुका है नरक

अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल महिलाओं के लिए नरक बन चुका है. प्रदेश में महिलाओं पर कोड़े बरसाए जा रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
amit malviya vs mamta

अमित मालवीय( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्षी पार्टी लगातार राज्य सरकार पर जुबानी हमला बोल रही है. प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने रविवार को राजभवन के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू किया है. वहीं, अब बीजेपी नेता अमित मालवीय ने भी राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए बंगाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल महिलाओं के लिए नरक बन चुका है. प्रदेश में महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे हैं और उन्हें कोड़े मारे जा रहे हैं. उधर प्रदेश की मुख्यमंत्री बलात्कारियों का बचाव कर रही हैं. आगे अमित मालवीय ने कहा कि कोलकाता के मध्य में एक सड़क के पास खुदाई के दौरान एक महिला का अर्ध नग्न शव बरामद किया गया है. 

बंगाल महिलाओं के लिए नरक बन चुका है- अमित मालवीय

इस घटना का जिक्र करते हुए अमित मालवीय ने राज्य सरकार पर सवाल खड़े किए और कहा कि बिना किसी को पता चले एक महिला को कैसे दफनाया गया? वहीं, जब वहां तेज बदबू आने लगी तो सड़क की खुदाई कर शव को बाहर निकाला गया. राज्य सरकार के साथ ही अमित मालवीय ने बंगाल पुलिस पर भी सवाल खड़े किए हैं और उन पर ममता बनर्जी की मदद करने का आरोप लगाया. 

यह भी पढ़ें- वजन के अलावा खुदरा उत्पादों पर अब ग्राहकों को बतानी होंगी ये सभी जानकारी, सरकार ने किया अनिवार्य!

विधानसभा उपचुनाव को लेकर इंडी गठबंधन पर साधा निशाना

आपको बता दें कि बीते दिन भी अमित मालवीय ने विधानसभा उपचुनाव के नतीजों को लेकर विपक्ष पर पलटवार किया था. दरअसल, कांग्रेस नेता ने 7 राज्यों में 13 सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों के बाद खुशी जताते हुए ट्वीट किया था कि जनता देश की बेहतरी और संविधान की रक्षा के लिए इंडी गठबंधन के साथ खड़ी है.  जिसका जवाब देते हुए अमित मालवीय ने लिखा था कि यह नतीजे इंडी गठबंधन की हताशा की स्थिति में अच्छा महसूस करने की कोशिश के अलावा कुछ नहीं है.  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नतीजे के बाद इंडी गठबंधन खासकर कांग्रेस जश्न मना रही है, जबकि नतीजों में ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने 13 विधानसभा सीटों का लेखा-जोखा भी तैयार कर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • अमित मालवीय का ममता सरकार पर हमला
  • कहा- बंगाल महिलाओं के लिए बन चुका है नरक
  • प्रदेश में महिलाओं पर बरसाए जा रहे हैं कोड़े

Source : News Nation Bureau

Mamata Banerjee west bengal news amit malviya पश्चिम बंगाल अमित मालवीय Amit malviya attack INDIA Alliance
Advertisment
Advertisment