Advertisment

डेंगू के बढ़ते मामलों के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प

भाजपा समर्थकों ने पुलिस पर पानी की बोतलें फेंकी और पथराव किया, इसके बाद पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछार की

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
डेंगू के बढ़ते मामलों के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प

कोलकाता पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच झड़प( Photo Credit : ANI)

पश्चिम बंगाल में डेंगू के तेजी से बढ़ते मामलों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित रैली के दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गयी . भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से शहर के सेंट्रल एवेन्यू से निकाले गए विरोध मार्च का समापन कोलकाता नगर निगम मुख्यालय में घेराव के साथ होना था. पुलिस ने चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन के पास बैरिकेड लगाया था ताकि प्रदर्शनकारी आगे नहीं बढ़े.

Advertisment

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुरू में अधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को समझाकर वापस भेजने का प्रयास किया. सूत्रों ने दावा किया कि इसके जवाब में भाजपा समर्थकों ने उन पर पानी की बोतलें फेंकी और पथराव किया . इसके बाद पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछार की . पुलिस सूत्रों ने बताया कि झड़प के दौरान भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया. राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कोलकाता और इसके आस-पास के इलाकों में कुल 44 हजार 852 डेंगू के मामले दर्ज किये गए हैं. सरकारी अधिकारियों के अनुसार डेंगू के कारण जनवरी से अबतक 25 लोगों की मौत हो चुकी है. 

Police BJP clashes kolkata dengue
Advertisment
Advertisment