Advertisment

डॉक्टर विरोध के नाम पर कसाई बन रहे... TMC विधायक लवली मैत्रा का विवादित बयान

Lovely Maitra: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) विधायक लवली मैत्रा पर डॉक्टरों की तुलना कसाइयों से करने का आरोप है. भाजपा ने टीएमसी नेता की टिप्पणी पर निशाना साधा है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
lovely maitra

lovely maitra

Lovely Maitra: कोलकाता रेप और मर्डर कांड के बीच तृणमूल कांग्रेस विधायक लवली मैत्रा का विवादित बयान सामने आया है. अब इस मामले को लेकर भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर जवाबी हमला किया है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अपने एक्स अकाउंट में  मैत्रा का वीडियो शेयर किया है. भाजपा नेता ने सवाल किया कि क्या टीएमसी मैत्रा के खिलाफ कार्रवाई करने वाली है?

Advertisment

डॉक्टरों के खिलाफ इतनी नफरत क्यों?

भाजपा नेता शहजाद ने कहा कि टीएमसी विधायक लवली मैत्रा ने प्रदर्शनकारी डॉक्टरों की तुलना कसाई से की है. आपको बता दें कि कोलकाता पुलिस में एक आईपीएस की पत्नी हैं जो डॉक्टरों को नोटिस और समन जारी कर रही है. प्रदर्शनकारी डॉक्टरों के खिलाफ इतनी नफरत क्यों? सिर्फ इसलिए कि वे ममता सरकार और उनकी पुलिस बल को जवाबदेह ठहरा रहे हैं. क्या टीएमसी उन्हें बर्खास्त करेगी या उनका बचाव. जैसा कि उसने डॉ.संदीप घोष का बचाव किया था?

ये भी पढ़ें: कार की मजबूती को जांचने के लिए जानें ये ट्रिक, बस एक मिनट में पता चलेगा सबकुछ

लवली मैत्रा का विवादित बयान 

लवली मैत्रा पर आरोप है कि उन्होंने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टरों की तुलना कसाइयों से कर डाली है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा में कहा था कि  डॉक्टर विरोध के नाम पर कसाई बन रहे हैं. बंगाल के ग्रामीण इलाकों में गरीब और  वंचित लोग सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचते हैं, ये लोग निजी अस्पतालों का खर्च नहीं वहन कर सकते हैं. विरोध प्रदर्शन के कारण उनका इलाज नहीं हो पा रहा है. क्या वे (डॉक्टर) इंसान हैं? क्या यह मानवता है.

Kolkata rape and murder case Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case Kolkata Rape Murder Case
Advertisment