Advertisment

बंगाल की CM के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, ममता बनर्जी पहुंचीं अस्पताल

CM ममता बनर्जी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, जानें आसमान में अचानक क्या हुआ

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
mamta

ममता बनर्जी, मुख्यमंत्री, पश्चिम बंगाल( Photo Credit : सोशल मीडिया)

 पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की सालूगड़ा में आर्मी एयरबेस पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.  ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी के क्रिन्टी में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद बागडोगरा जा रही थीं, लेकिन खराब मौसम और बारिश के चलते विजिबिलिटी बहुत कम हो गई, जिसके बाद उनके हेलीकॉप्टर को उत्तरी बंगाल के सालूगड़ा में आर्मी एयरबेस पर आपात लैंडिंग कराई गई. जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी की पीठ और घुटने में चोट आई है. ममता बनर्जी कोलकता हाईअड्डे से सीधा एसएसकेएम अस्पताल पहुंची. जहां उनकी जांच की गईय हालांकि,  हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं.   सीएम ममता बनर्जी अब सड़क मार्ग से कोलकाता पहुंचीं. 

Advertisment

बीजेपी और कांग्रेस पर बरसीं ममता बनर्जी

दरअसल, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को जलपाईगुड़ी में पंचायत चुनाव को लेकर सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से बीजेपी, कांग्रेस और लेफ्ट को वोट नहीं करने की अपील की. ममता ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी की टीम है. अगर आप कांग्रेस को वोट देंगे बीजेपी को फायदा हो जाएगा. इसलिए आप सभी से निवेदन है कि आप लोग टीएमसी के प्रत्याशी को आगे बढ़ाए. ममता ने कहा कि भाजपा को पंचायत चुनाव में हार का अहसास हो गया है, इसी कारण वह प्रचार प्रसार नहीं कर रही है. 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम की 10 बड़ी बातें, जानें एक क्लिक में

Advertisment

8 जुलाई को पंचायत चुनाव

पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव है. 13 जुलाई को मतगणना होनगी. इससे पहले  पंचायत चुनाव में नामांकन की प्रक्रिया के दौरान जमकर हिंसा हुई थी. इस हिंसक झड़प में 6 लोगों की जान चली गई थी. वहीं, कई लोग घायल हो गए थे. इधर कोलकता हाई कोर्ट ने पंचायत चुनाव में हुई हिंसा को लेकर सीबीआई से जांच कराने के आदेश दिए हैं. 

Source : News Nation Bureau

cm-mamata-banerjee west-bengal-cm-mamata-banerjee CM Mamata Banerjee helicopter landing CM Mamata Banerjee helicopter bengal-cm-mamata-banerjee
Advertisment
Advertisment