Advertisment

कोलाकाता में एसएन बनर्जी रोड के पास विस्फोट, एक शख्स घायल, पूरे में इलाके में हाई अलर्ट

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एसएन बनर्जी रोड पर जबरदस्त धमाका हुआ है. इस विस्फोट में एक शख्स घायल हो गए हैं. पुलिस ने रोड पर ट्रैफिक को रोक दिया. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
Three kids severely injured in Bengal crude bomb blast

Explosion near SN Banerjee Road

कोलकाता के एसएन बनर्जी रोड पर यह विस्फोट हुआ है. धमाके में एक शख्स घायल हो गया है. कोलकाता पुलिस जांच में जुट गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि घटना आज दोपहर करीब 01.45 बजे तालतला पुलिस स्टेशन को ब्लोचमैन सेंट और एसएन बनर्जी रोड के करीब इस धमाके की सूचना मिली. पुलिस के अनुसार,  विस्फोट में एक शख्स घायल को गया है. यहां कचारा उठाने वाला घायल हो गया. यहां पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. घायल को एनआरएस अस्पताल पहुंचाया गया. शख्स के दाहिने हाथ पर चोट आई है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि प्लास्टिक की एक बोरी रखी थी, इसमें धमाका हो गया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: यूक्रेन को रूस पर ‘बह्मास्त्र’ चलाने की छूट, कैसे रंग लाएगी शांति के लिए भारत की कोशिश?

पुलिस ने धमाके वाली जगह को घेर लिया है.आगे की जांच को बीडीडीएस टीम को बुलाया गया है. बीडीडीएस की टीम ने घटनास्थल पर मौजूद बैग के आसपास की चीजों की जांच की. इसके बाद उस रोड पर ट्रैफिक को बहाल कर दिया गया. धमाके के बाद पुलिस ने एसएन रोड पर ट्रैफिक को रोक दिया था. 

एसएन बनर्जी रोड के फुटपाथ पर रह रहा था शख्स

धमाके में घायल शख्स की पहचान बापी दास के रूप में सामने आई है. उसकी उम्र 58 साल बताई गई है. शख्स ने पूछताछ में बताया कि उसका कोई पेशा नहीं है. वह एसएन बनर्जी रोड के फुटपाथ पर रह रहा था. पुलिस ने घायल शख्स का बयान अभी तक दर्ज नहीं किया है, क्योंकि डॉक्टरों ने मरीज को कुछ वक्त देने के लिए कहा है. बंगाल पुलिस ने धमाके की जांच करने को लेकर फोरेंसिक टीम को बुलाया है. 

संदिग्ध बैग की जांच 

विस्फोट की घटना ऐसे समय पर हुई है जब आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर से हत्या और रेप मामले में  जूनियर डॉक्टर बीते एक माह से प्रदर्शन कर रहे हैं. दो दिन पहले ही आरजी कर अस्पताल के करीब एक संदिग्ध बैग मिलने दहशत का माहौल देखा गया. यहां पर आनन-फानन में बम निरोधक दस्ते को बुला लिया गया. बैग की जांच में किसी का कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला था. 

 

newsnation newsnationlive high-alert Newsnationlatestnews kolkata
Advertisment
Advertisment