Advertisment

पश्चिम बंगाल में JCB ने की महिला की बेरहमी से पिटाई, तमाशबीन बनी रही भीड़

पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ता ने बीच सड़क पर एक महिला की बेरहमी से पिटाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर विपक्षी दल ममता बनर्जी पर लगातार हमला करती नजर आ रही है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
west bengal assault video

बंगाल में JCB ने की महिला की बेरहमी से पिटाई( Photo Credit : Social Media)

पश्चिम बंगाल में बीच सड़क पर एक प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई की गई. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से एक शख्स महिला की पिटाई कर रहा है और वहां एकत्रित भीड़ तमाशबीन बनी हुई इसे देख रही है. खैर, जो शख्स महिला की बेरहमी से पिटाई करता हुआ दिख रहा है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. यहां यह सवाल उठता है कि क्या बंगाल में पुलिस प्रशासन से लोगों का डर खत्म हो चुका है, जो वह इस तरह से बीच सड़क पर लोगों के साथ मारपीट कर रहा है या लोगों ने खुद ही कानून को अपने हाथ में ले लिया है. इस वीडियो के सामने आते ही सभी पार्टियां सत्ताधारी सरकार की आलोचना करते नजर आ रहे हैं और प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को महिलाओं के लिए एक अभिशाप बता रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी के खिलाफ राज्यपाल ने मानहानि का केस किया दर्ज, जानिए क्यों?

महिला की बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई

आपको बता दें कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के चोपड़ा ब्लॉक का बताया जा रहा है. एक शख्स दो लोगों की पिटाई कर रहा है, जिसमें एक महिला भी शामिल है. ना सिर्फ महिला की पिटाई कर रहा है बल्कि वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उसके बालों से उसे घसीटा जा रहा है और फिर लात मारता है, लेकिन वहां पर खड़ी भीड़ बस देख रही है. महिला के बाद दूसरे शख्स की भी पिटाई करता है. ये दोनों लोग कपल बताए जा रहे हैं. जो शख्स इस तरह से दोनों की पिटाई कर रहा है, उसका नाम ताजेमुल उर्फ JCB बताया जा रहा है. उसे टीएमसी का कार्यकर्ता भी बताया जा रहा है. आरोपी को तत्काल न्याय करने के लिए जाना जाता है, लेकिन वह इस तरह से दो लोगों की पिटाई कर कौन सा न्याय कर रहा था. 

विपक्ष ने सरकार को घेरा

मामले पर बीजेपी नेता ने कहा कि यह ममता बनर्जी के शासन का कुचला हुआ चेहरा है. तो वहीं, कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महिलाओं पर हमले अस्वीकार्य हैं. किसी को भी अधिकार नहीं है कि वह महिलाओं पर हिंसा करें. 

HIGHLIGHTS

  • महिला की बेरहमी से पिटाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • विपक्ष ने ममता सरकार को घेरा

Source : News Nation Bureau

Social Media Viral Video West Bengal Police west bengal woman assault viral video west bengal news Chopra woman assault case
Advertisment