Advertisment

Kolkata Doctor Murder Case: अब आरजीकर मेडिकल कॉलेज से आई दिल दहला देने वाली खबर, नहीं होगा यकीन

कोलकाता रेड एंड मर्डर केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. कोलकाता के जिस आरजी कर मेडिकल कॉलजे एंड हॉस्पिटल में यह हैवानियत हुई थी वहां से एक और दहला देने वाली खबर सामने आई है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Kolkata Rape And Murder Case Bomb Threat

Kolkata Doctor Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुई ट्रैनी डॉक्टर के साथ हैवानियत के बाद हत्या मामले में लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. इस मामले में सीबीआई की जांच भी चल रही है औऱ पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि कई लोगों से पूछताछ हुई है. मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय और पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को अरेस्ट किया जा चुका है. इस मामले में अब एक और बड़ी अपडेट सामने आई है. दरअसल जिस आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ये दरिंदगी हुई थी उस कॉलेज को ही उड़ाने की कोशिश की गई है. 

Advertisment

क्या है पूरा मामला





गुरुवार की सुबह कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पास एक संदिग्ध लावारिस बैग मिला है. इस बैग के मिलने से अचानक सनसनी फैल गई है. ये बैग विरोध-प्रदर्शन के लिए बनाए गए प्रदर्शनकारियों के विरोध मंच के पास मिला है. सूचना के बाद बम स्क्वॉड के भी बुलाया गया है. 

यह भी पढ़ें - ट्रैफिक चालान का नहीं भरना होगा जुर्माना, सरकार ने खत्म कर दी टेंशन



दरअसल स्थानीय लोगों की मानें तो अब तक इस मामले में कोई नतीजा नहीं आया है. दोषियों के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ऐसे में हो सकता है कि इंसाफ के लिहाज से इस कॉलेज या अस्पताल को ही उड़ाने की साजिश की जा रही हो. या फिर यह भी हो सकता है कि बम रखने वाले का मकसद एक बार फिर इस मामले में जल्द इंसाफ की ओर ध्यान खींचना हो. 

लगातार सुर्खियों में है कॉलेज



कोलकाता का आरजी कर मेडिकल एंड हॉस्पिटल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. जब से यहां ट्रैनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी हुई है तब से कॉलेज औऱ अस्पताल से जुड़ी खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. यहीं के पूर्व प्रिंसिपल के खिलाफ आर्थिक अनियमितताओं की भी जांच हो रही है. इसमें ईडी की ओर से बड़ी कार्रवाई भी की जा चुकी है. 

दोषियों को बचाने के सबूत भी मिल रहे



बता दें कि ट्रैनी डॉक्टर के साथ हुए रेप औऱ मर्डर मामले में लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. एक दिन पहले ही पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठे हैं. दरअसल पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट शाम के बाद नहीं की जाती है. लेकिन पुलिस इस केस में रिपोर्ट से संबंधित कोई कदम नहीं उठाया. यानी अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर भी प्रश्नचिन्ह लग गया है. लगातार इस मामले में दोषियों को बचाने की कोशिश को लेकर भी सबूत मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Kolkata Rape Murder Case में आया नया मोड़, होश उड़ा देगा ये खुलासा

Kolkata rape and murder case Kolkata Police SC On Kolkata rape Murder Case RG Kar Hospital Former Principal Sandip Ghosh Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment