Kolkata Rape Case: उस दरिंदगी वाली रात पर मौजूद डॉक्टर ने तोड़ी चुप्पी, किया सनसनीखेज खुलासा

कोलकाता रेड और मर्डर मामले में लगातार नई जानकारियां सामने आ रही हैं. इन जानकारियों के बीच उस दरिंदगी वाली रात को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. ये खुलासा एक डॉक्टर ने किया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Kolkata Rape Case

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप मर्डर मामले में आ गया है अब तक का सबसे बड़ा अपडेट. जी हां जनघन्य अपराध को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. ये खुलासा आरजी कर मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर ने किया है. उस रात हुई दरिंगदगी की वारदात को लेकर इस डॉक्टर के सनसनीखेज खुलास कर दिया है. दरअसल जिस रात ट्रेनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी हुई उसी रात एक डॉक्टर ड्यूटी पर तैनात था. इस डॉक्टर अब इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. डॉक्टर ने इस केस को लेकर बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है. अगर इस खुलासे की पुष्टि हो गई तो इस मामले में बड़ा मोड़ा सामने आ सकता है. 

Advertisment

क्या है डॉक्टर का सनसनीखेज खुलासा

दरिंदगी वाली रात ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने बड़ा आरोप लगाता हुए कहा है कि क्राइम सीन के साथ छेड़छाड़ की गई है. डॉक्टर के इस आरोप से साफ है कि इस जघन्य अपराध में सिर्फ संजय रॉय ही शामिल नहीं था बल्कि अस्पताल के और लोग भी इस काम में लिप्त थे. अगर डॉक्टर का दावा सही साबित होता है जो सीबीआई और अन्य जांच में इशारा मिला है तो इस मामले में बड़ा अपडेट सामने आ सकता है. 

यह भी पढ़ें - Onion Price Hike: घर में स्टोर कर लो प्याज, आसमान छूने वाले हैं दाम! ये है वजह

डॉक्टर की मानें तो इस मामले में सिर्फ अस्पताल के आला अधिकारी बल्कि पुलिस भी मिली हुई है. इस डॉक्टर ने एक निजी मीडिया चैनल से बातचीत में ये खुलासा किया है. उसका आरोप है कि इस मामले में अस्पताल का स्टाफ, अधिकारी के साथ-साथ पुलिस भी मिली है. तभी तो इस केस में क्राइम सीन के साथ छेड़छाड़ की गई है. 

नहीं हुआ SOP का पालन

डॉक्टर की मानें तो आपातकालीन मेडिकल वार्ड में एसओपी का पालन ही नहीं किया गया. इस वजह से मौत के वक्त औऱ पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया में देरी हो गई. यही नहीं डॉक्टर के मुताबिक वायरल वीडियो में दिखाए गए लोग क्राइम सीन से संबंधित नहीं थे. फिर भी उन्हें वहां एंट्री करने से रोका गया. ऐसे में सबूतों से छेड़छाड़ की पूरी संभावना बनी हुई है. 

अब तक 5 गिरफ्तार

 बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब क पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें संजय रॉय के अलावा पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष औऱ तीन अन्य लोग शामिल हैं. पुलिस के साथ-साथ इस मामले में अब सीबीआई ने भी अपनी जांच तेज कर दी है. 

यह भी पढ़ें - हरियाणा में सड़क हादसे में सात श्रद्धालुओं की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक को मारी टक्कर

kolkata doctor murder Kolkata Rape Murder Case Kolkata Police Kolkata Rape Case
Advertisment
Advertisment