Advertisment

Kolkata Rape Case: संजय रॉय ने ही ट्रेनी डॉक्टर के साथ कैसे की थी दरिंदगी, सामने आई सबसे बड़ी सच्चाई

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में हुए ट्रेनी डॉक्टर के मर्डर और रेप मामले में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले में सीबीआई ने अपनी चार्जशीट दाखिल की है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Kolkata Rape and Murder Case New Update
Advertisment

Kolkata Rape Case: पश्चिम बंगाल के कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज औऱ अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल इस मामले में लगातार अपडेट आने के बाद आखिरकार सीबीआई ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. इस खुलासे में बताया कि आखिर संजय रॉय ने कैसे दरिंदगी को अंजाम दिया. बता दें कि ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप औऱ मर्डर मामले में संजय रॉय को ही मुख्य आरोपी बनाया गया है. 

200 लोगों के बयान दर्ज


सीबीआई ने कोर्ट में अपनी चार्जशीट प्रस्तुत कर दी है. सीबीआई ने इस मामले में एक दो नहीं बल्कि 200 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. सीबीआई ने संजय रॉय पर रेप और मर्डर का आरोप लगाया है. हालांकि गैंगरेप को लेकर जिक्र नहीं किया गया है. 

यह भी पढ़ें - नवरात्रि में मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, हर खाते में जमा हो रहे 1.5 लाख रुपए

संजय रॉय पर ही आरोप


सीबीआई के मुताबिक संजय रॉय ही है जिसने घटना को अंजाम दिया है. उनकी चार्जशीट में सिर्फ संजय रॉय पर ही आरोप लगाए गए हैं. हालांकि अब तक जांच पूरी नहीं हुई है. क्राइम के वक्त वह पूरी तरह नशे में धुत था, इसकी जानकारी भी चार्जशीट में दी गई है. 

सीसीटीवी फुटेज में बड़ा खुलासा


इस मामले में सीसीटीवी फुटेज से सीबीआई को काफी मदद मिली है. पुलिस ने रॉय को इसी के आधार पर 10 अगस्त गिरफ्तार भी किया था. इसमें साफ तौर दिखाई दे रहा है कि 9 अगस्त को उसने सेमिनार रू में क्या किया. 

14 अगस्त को उठाया ये कदम


सीबीआई ने 14 अगस्त को कोलकाता हाई कोर्ट के निर्देश के बाद इस केस को अपने हाथों में ले लिया था. करीब 2 महीने में सीबाआई ने कोर्ट में अपनी चार्जशीट पेश की है. केस अपने हाथों में लेते ही सीबीआई ने संजय रॉय से पूछताछ शुरू कर दी थी. 

यह भी पढ़ें - फिर लॉकडाउन लगेगा! IMD ने जारी कर दिया अब तक का सबसे बड़ा अलर्ट

West Bengal cbi Kolkata Police Kolkata Rape Case Kolkata Rape Murder Case Kolkata Rape Case Update SC On Kolkata rape Murder Case
Advertisment
Advertisment