Advertisment

kolkata Rape Murder Case: संदीप घोष पर उग्र भीड़ ने बोला हमला, जड़ा थप्पड़, सरकार ने सुरक्षा बढ़ाई

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल रहे संदीप घोष पर उग्र भीड़ ने हमला बोल दिया है. अदालत से बाहर आते वक्त एक शख्स ने उनके सिर पर जोरदार थप्पड़ मारा. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
sandeep ghosh

sandeep ghosh (Social media)

कोलकाता के रेप और मर्डर मामले को लेकर जनता का विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के प्रिंसिपल रहे संदीप घोष पर उग्र भीड़ ने हमला बोल दिया. अदालत से बाहर आते समय एक शख्स ने उनके सिर पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. वे सीआरपीएफ और कोलकाता पुलिस की कड़ी सुरक्षा के  बीच मौजूद थे. इसके बाद भी आक्रोशित भीड़ उनके पास तक पहुंच गई. लोग गालियां दे रहे थे. वहीं भीड़ से चोर-चोर के नारे लगने लगे. 

Advertisment

 ये भी पढे़ं: kolkata Rape Murder Case: गृह मंत्रलाय सख्त, बंगाल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, SC में दाखिल की रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को सीबीआई की टीम संदीप घोष को लेकर अलीपुर कोर्ट पहुंची. उनके आने से पहले ही यहां पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे. संदीप के आते ही अदालत परिसर में उनके चारों ओर से विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए. इस भीड़ में वकीलों के  साथ आम लोगों का एक बड़ा वर्ग भी शामिल था. 

कोर्ट रूम के अंदर भी संदीप घोष को अपमानित किया गया

कोर्ट रूम के अंदर भी संदीप घोष को अपमानित किया गया. बाद में उन्हें बाहर ले जाने से पहले अदालत परिसर में सुरक्षा बढ़ाई गई. बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए. सीआरपीएफ सीबीआई की सुरक्षा जिम्मा लेती है. ऐसे में उन्होंने मानव श्रृंखला बनाकर इलाके की घेराबंदी कर डाली. मगर जब सीबीआई संदीप घोष को कोर्ट रूम से बाहर ले गई तो हंगामा शुरू हो गया. सीबीआई उन्हें गाड़ी में बैठा रही थी. इस दौरान एक आदमी ने पास आकर थप्पड़ जड़ दिया.

 ये भी पढे़ं: हरियाणा चुनाव को लेकर AAP के साथ सीट शेयरिंग पर कांग्रेस में मंथन, कमेटी लेगी फैसला

ममता सरकार ने डॉक्टर संदीप घोष को किया निलंबित 

सीबीआई की गिरफ्तार के एक दिन बाद बंगाल सरकार ने डॉक्टर संदीप घोष को निलंबित कर दिया. वेस्ट बंगाल स्वास्थ विभाग ने उनको पश्चिम बंगाल मेडिकल काउंसिल से भी  हटा दिया. इससे पहले अलीपुर अदालत में सुनवाई के बाद संदीप समेत चार आरोपियों  को आठ    दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है. उनके साथ बिप्लव सिंह, सुमन हाजरा और अफसर अली खान शामिल हैं.

संदीप घोष पर भ्रष्टाचार के कई सनसनीखेज आरोप है. आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व उपाधीक्षक डॉ.अख्तर अली ने संदीप घोष के प्रिंसिपल रहने के दौरान  संस्थान में कई मामलों में वित्तीय अनियमितताओं की शिकायत पाई है. 

 

Advertisment

 

sandeep ghosh Kolkata Rape Case Update Newsnationlatestnews Kolkata Rape Case Kolkata Rape Murder Case
Advertisment