Advertisment

Kolkata Rape Murder Case: ट्रेनी डॉक्टर के शरीर से मिली हैरान करने वाली चीजें, CBI ने किया बड़ा खुलासा

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. ट्रैनी डॉक्टर के शव से कई जगहों पर दांतों से काटने के निशान मिले हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Kolkata Rape Murder Case CBI Reveals New Update

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल एंड हॉस्पिटल में 9 अगस्त को हुई दरिंदगी ने पूरे देश को हिला कर रख दिया. यहां एक ट्रैनी डॉक्टर के साथ रेप औऱ फिर उसकी निर्मम हत्या से लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. इस मामले में हर दिन बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं. यही नहीं इस मामले पर सियासत भी तेज हो चुकी है. खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी है. क्योंकि डॉक्टरों के साथ उनकी बातचीत विफल साबित हुई है. लेकिन इन सबके बीच एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरिंदगी की शिकार ट्रैनी डॉक्टर के शरीर से सीबीआई को कुछ ऐसा मिला जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. 

Advertisment

सीबीआई के हाथ क्या लगा



सीबीआई ने ट्रैनी डॉक्टर की डेड बॉडी की जांच करवाई थी. इस जांच में कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. ये खुलासे उनकी शरीर पर मिले दांतों के निशान से हुए हैं. सीबीआई की टीम को शंका है कि ये दांत संजय रॉय और संदीप घोष के हो सकते हैं. लिहाजा पुलिस गिरफ्त में ही इन आरोपियों को दांत और खून की जांच के लिए सैंपल कलेक्ट किए गए हैं. 

यह भी पढ़ें - बहराइच में भेड़िया ने दो और महिलाओं पर किया हमला, दर्जनभर से ज्यादा लोगों को बना चुका है शिकार

इसके साथ ही सीबीआई की टीम ने इन आरोपियों के लार के सैंपल भी कलेक्ट किए हैं. जानकारों की मानें तो इस मामले में ये सैंपल और इसकी रिपोर्ट एक अहम कड़ी साबित हो सकती है. क्योंकि इन्हीं के आधार पर सीबीआई असली दोषी तक पहुंच पाएगी. यही नहीं गिरफ्त में रहकर झूठ बोल रहे आरोपियों से भी पर्दा उठ जाएगा. 

5 घंटे तक की गई पूछताछ



बता दें कि एक दिन पहले ही सीबीआई के एक दल ने प्रेसीडेंसी जेल पहुंचकर वहां संजय और अन्य आरोपियों से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की है. माना जा रहा है कि सीबीआई को इस दौरान कई जानकारियां हाथ लगी हैं. इसी बीच टीम ने संजय के दांतों के नमूने भी कलेक्ट कर लिए हैं. 

कभी तेज तो कभी धीरे से काटने को कहा



सीबीआई टीम ने जब संजय के दांतों के नमूने लिए तो उसे कभी तेज और कभी धीरे से काटने के लिए कहा. इसके साथ ही उनकी लार के सैंपल भी लिए गए हैं. इनकी रिपोर्ट आने के बाद कुछ और भी खुलासे हो सकते हैं.

दरअसल जांच टीम के सदस्य से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई को ट्रैनी डॉक्टर के शव से कई जगह दांतों से काटने के निशान मिले थे. फॉरेंसिक ने इस दांतों के काटने के सैंपल और महिला डॉक्टर लार के नमूने भी लिए हैं. इन्हीं से आरोपियों के सैंपलों का मिलान भी किया जाएगा. 

Advertisment

यह भी पढे़ं - Delhi Building Collapsed: दिल्ली में दिखा बारिश का कहर, पहाड़गंज में भरभराकर गिरी इमारत, एक की मौत, 2 लोग घायल

Kolkata rape and murder case Kolkata doctor rape murder case kolkata doctor case kolkata doctors strike Kolkata Doctor Case CCTV Video Kolkata Doctor Rape kolkata doctor murder cbi
Advertisment
Advertisment