Advertisment

कोलकाता रेप मर्डर मामलाः संदीप घोष को लेकर पड़ोसियों का चौंकाने वाला खुलासा, दंग कर देगी उसकी हिस्ट्री

कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर रेप और मर्डर मामले में लगातार नए अपडेट देखने को मिल रहे हैं. इस केस में आरजीकर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Kolkata Rape Murder Case Sandeep Ghosh

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई जघन्य घटना में लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में न सिर्फ ट्रेनी की फैमिली, डॉक्टर या आम जनता बल्कि राजनीतिक दल और खिलाड़ी अब न्याय की गुहार लगा रहे हैं. रोजाना इस केस में नए-नए अपडेट भी सामने आ रहे हैं. अब इसी कड़ी में एक और चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं. आरजीकर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉक्टर संदीप घोष को लेकर कुछ दंग कर देने वाली बातें सामने आई हैं. इन बातों का खुलासा खुद संदीप घोष के पड़ोसियों ने किया है. 

Advertisment

पड़ोसियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे

संदीप घोष को लेकर उसके आस-पड़ोस वालों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पड़ोसियों की मानें तो संदीप घोष का व्यहार कुछ अच्छा नहीं था. वह लगातार पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था जो बताता है कि महिलाओं को लेकर उसकी सोच काफी छोटी थी. यही नहीं पड़ोसियों की मानें तो उसका स्वभाव भी गुस्सैल किस्म का था. अपनी पत्नी के साथ ही कई बार मारपीट करता था. एक बार तो पत्नी को लहूलुहान ही कर दिया था. आस-पास वालों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ था. 

यह भी पढ़ें - किराए पर घर देने वाले हो जाएं सावधान, चुकाना होगी बड़ी कीमत

संदीप में अपनी पत्नी के साथ ये मार पीट ऐसे वक्त पर की थी जब उसने दो हफ्ते पहले ही एक बच्चे को जन्म दिया था. बच्चे को जन्म देने के बाद महिला के लिए कहा जाता है कि उसका दोबारा जन्म हुआ है. महिला की स्थिति काफी नाजुक होती है लेकिन संदीप को इस बात से कोई मतलब नहीं था. 

किसी से कभी भी झगड़ने लग जाता

आस-पास वालों की मानें तो संदीप अपने गुस्सैल स्वभाव की वजह से किसी से भी कहीं भी लड़ने झगड़ने लगता था. पड़ोस में ही वह हर किसी से झगड़ चुका था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बारासात स्थिति संदीप घोष के घर के पड़ोसी उसके बिगड़ैल रवैये से काफी परेशान भी थे. संदीप घोष वहां दो साल रहा लेकिन इन दो वर्षों यानी 24 महीनों में ही उसके व्यवहार ने लोगों के बीच उसे चर्चित कर दिया था. 

संदीप के पड़ोसियों का कहना है कि उस दर्दनाक घटना को भूल नहीं सकते जब संदीप ने अपनी पत्नी को ऐसे वक्त पीटा जब उसका सिजेरियन ऑपरेशन हुआ था. पत्नी पूरी तरह खून से लथपथ हो गई थी उसके सभी टांके टूट गए थे, लेकिन संदीप उसे मारे ही जा रहा था. 

पूछताछ में जुटी सीबीआई

फिलहाल संदीप घोष जांच के दायरे में है. सीबीआई लगातार उससे पूछताछ कर रह ही. वहीं कोलकाता पुलिस ने संदीप घोष के खिलाफ ताला थाने में एक करप्शन का केस भी रजिस्टर किया है. संदीप घोष पर अनियमितता, अवैश कमीशन लेना और नियुक्तियों में गड़बड़ी के कई गंभीर आरोप भी लगे हैं.

Advertisment

यह भी पढे़ं - डॉक्टर की सुरक्षा के लिए 8 सदस्यीय नेशनल टास्क फोर्स का हुआ गठन- कोलकाता रेप-मर्डर पर SC का फैसला

Kolkata doctor rape murder case West Bengal News in hind kolkata doctor case kolkata doctor murder SC On Kolkata rape Murder Case west bengal news Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment