Advertisment

Kolkata Rape Murder Case: जेल में ऐसी हरकतें कर रहा संजय, CCTV को लेकर कही चौंकाने वाली बात

कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और मर्डर मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है. इस मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय की जेल में अजीब हरकतें सामने आई हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Kolkata Rape Murder Case Update

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और मर्डर मामले में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं. इस जघन्य घटना के बाद न सिर्फ लोगों में रोष है बल्कि सियासी पारा भी हाई है. इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल इस मामले का मुख्य आरोपी और डॉक्टर का कातिल दरिंदा अपना शातीराना चालें चल रहा है. जेल में रहकर वह अजीब हरकतें कर रहा है और सभी सबूतों को भी नकार रहा है. आरोपी संजय ने अब इस मामले में एक बड़ा बयान दे दिया है. ये बयान उसने न सिर्फ पुलिस के सामने बल्कि अपनी वकील की मौजूदगी में भी दिया है. 

Advertisment

संजय ने खुद को बताया बेगुनाह

कोलकाता रेड मर्डर मामले के मुख्य आरोपी संजय रॉय ने खुद को बेगुनाह बताया है. उसने सीसीटीवी फुटैज समेत अन्य सबूतों को झूठा करार दिया है. सारे सबूत चिल्ला-चिल्ला कर इस बात की गवाही दे रहे हैं कि ट्रेनी डॉक्टर के साथ वहशियाना हरकत करने के बाद उसकी हत्या संजय ने ही की है लेकिन संजय अपनी शातीराना चालों के जरिए इन सभी आरोपों को गलत बता रहा है. 

यह भी पढ़ें - IC 814 Kandhar Hijack वेब सीरीज पर बवाल, BJP ने की फिल्म के बहिष्कार की मांग, जानें क्यों मचा है घमासान

वकील से क्या बोला संजय

संजय लगातार यह कह रहा है कि उसने कोई हत्या नहीं की है उसने किसी का रेप नहीं किया. प्रेसिडेंसी जेल में अपनी वकील से बातचीत करते वक्त संजय ने कहा है कि मैं पूरी तरह बेकसूर हूं. बता दें कि संजय का केस कविता सरकार नाम की वकील लड़ रही है. संजय ने कहा है कि उसने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान भी अपनी बेगुनाही की बात कही है. 

टेस्ट में पूछे गए थे 10 सवाल

दरअसल पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान संजय से 10 सवाल पूछे गए थे. इन सवालों में संजय ने अलग-अलग तरीके से यह जानने की कोशिश की गई थी कि उसने मर्डर के बाद क्या किया. लेकिन संजय ने बड़े ही शातीर तरीके से अपने सवालों के जवाब कुछ ऐसे दिए कि समझना मुश्किल है. उसने साफ तौर पर मना कर दिया कि उसने कोई मर्डर किया ही नहीं कि उसके बाद क्या कर रहा था इस सवाल का कोई मतलब ही नहीं. 

संजय ने क्या गढ़ी कहानी

संजय ने अपने बयान में एक अलग ही कहानी गढ़ दी है. उसने कहा है कि जब वह सेमिनार हॉल में घुसा तो उसने एक महिला को बेहोशव अवस्था में पाया. जब वह करीब गया तो वह डॉक्टर खून से लथपथ वहां पड़ी थी. इतना खून देखकर वह घबरा गया और वहां से भाग निकला. 

जब संजय से पूछा गया कि उसने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस या किसी अन्य को क्यों नहीं दी तो उसका जवाब था कि इतना खून देखकर वह घबरा गया था इसलिए भाग गया. उसे लगा था कि उसकी बात कोई नहीं मानेगा और वह फंस जाएगा. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - 'जूते मारो' प्रदर्शन के बाद CM शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- शिवाजी महाराज का नाम और काम औरंगजेब के...

जेल में कर रहा अजीब हरकतें

कोलकाता घटना का दरिंदा संजय इतना शातीर है कि वह जेल में ही अजीब हरकतों के जरिए ये साबित करने में लगा है कि उसका मानसिक स्तर भी ठीक नहीं है. वह खुद से बड़बड़ाता रहता है. दीवारों औऱ छत की तरफ लगातार देखता रहता है. लेकिन जब सवाल किए जाते हैं तो वह अपने बचाव से जुड़े ही जवाब देता है. वह लगातार कह रहा है कि उसे फंसाया जा रहा है. 

Kolkata doctor rape murder case Kolkata Police Kolkata Doctor Rape kolkata doctor murder Kolkata News Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment