Advertisment

Kolkata Rape Murder Case: उस रात दरिंदे संजय ने क्या किया, ऐसे मिले सबूत, देखें

कोलकाता रेप एंड मर्डर केस में लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. इस बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. संजय रॉय को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Kolkata Rape And Murder Case New Update

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 9 अगस्त की रात जो कुछ हुआ उसने पूरे देश को  हिलाकर रख दिया. इस मामले में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं जो चौंकाने वाले हैं. अब तक पुलिस इस केस में पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. मुख्य आरोपी संजय रॉय है, जबकि इस केस में कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को भी अरेस्ट किया गया है. इसके साथ ही तीन अन्य लोग भी पुलिस की गिरफ्त में हैं. मामले की जांच सीबीआई कर रही है. इस बीच एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. 

Advertisment

उस दरिंदगी वाली रात को आखिर संजय रॉय ने क्या किया था, इस बात से पर्दा हट चुका है. दरअसल संजय लगातार इस बात से इनकार कर रहा है कि उसने उस रात कुछ नहीं किया. वह तो रात में जब सेमिनार हॉल में गया तो वहां ट्रेन डॉक्टर बेहोश पड़ी थी. जब वह नजदीक गया तो उसने वहां डॉक्टर का खून से लथपथ शव देखा जिसके बाद वह डर गया और वहां से भाग गया. लेकिन हकीकत कुछ और ही है. 

यह भी पढ़ें - RJD संग हाथ मिलाने को लेकर CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'दोबारा नहीं करेंगे गलती'

डीएनए रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

संजय रॉय लगातार कोर्ट और पुलिस से झूठ बोलता आ रहा है. कि उसने उस रात कुछ नहीं किया. लेकिन इस बीच संजय की डीएनए रिपोर्ट भी सामने आ गई है. इस रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

रिपोर्ट में साफ हो गया है कि संजय ने ही ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप किया था. बता दें कि सीबीआई के पास पहले ही ये रिपोर्ट आ चुकी थी, हालांकि इसकी अंतिम पुष्टि के लिए इसे एम्स भेजा गया था. जहां से भी इस बात की पुष्टि हो गई है कि संजय ही बलात्कारी है. 

100 से ज्यादा बयान दर्ज

कोलकाता रेप एंड मर्डर मामले में अबतक 100 से ज्यादा बयान दर्ज किए जा चुके हैं. 10 लोगों के पोलीग्राफ टेस्ट भी हुए हैं. सीबीआई की एसओपी का हिस्सा थे. इससे चार्जशीट पेश करते वक्त किसी भी तरह की कोई कमी न रहे इस बात का ध्यान रखा जाएगा. 

बता दें कि 9 अगस्त की रात को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और फिर उसकी हत्या का मामला सामने आया था. इसके बाद 13 अगस्त को जांच कोलकाता पुलिस से सीबीआई को सौंप दी गई थी. सीबीआई ने इस मामले में अपनी जांच 14 अगस्त से शुरू की और इसके बाद से ही लगातार इस केस में नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें - लाल बाग का राजा को अनंत अंबानी ने भेंट किया 20 किलो सोने का मुकुट, हैरान कर देगी कीमत

Kolkata rape and murder case kolkata crime news Kolkata Police kolkata doctor murder Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case
Advertisment