Advertisment

Kolkata: प्राइवेट पार्ट्स से खून, शरीर पर चोटें...ट्रेनी डॉक्टर से हैवानियत, रेप कर उतारा मौत के घाट

ट्रेनी मेडिकल कॉलेज के हॉल में बेहोशी की हालत में मिली थी. इसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट किया गया, बावजूद इसके उसे बचाया न जा सका. पुलिस ने 9 अगस्त, शुक्रवार को सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
trainee doctor rape

पश्चिम बंगाल से एक दरिंदगी की दास्तान सामने आई है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. मामला कोलकाता के आरजीकर कॉलेज का है, जहां एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर मौत के घाट उतार दिया गया. पीड़िता के दोनों आंखों और निजी अंगों से खून बह रहा था, शरीर पर चोट के निशान पाए गए। पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार किया है. 

Advertisment

बताया जा रहा है कि ट्रेनी मेडिकल कॉलेज के समेनार हॉल में बेहोशी की हालत में मिली थी. इसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट किया गया, बावजूद इसके उसे बचाया न जा सका. पुलिस के मुताबिक इस मामले में शुक्रवार 9 अगस्त को सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके आधार पर एक अस्थायी कर्मी संजय रॉय को गिरफ्तार किया गया है. 

पीड़िता के माता-पिता से मिलीं CM ममता

वहीं, इस घटना को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीड़िता के माता-पिता से बात की है. मृतका के परिजनों ने इस घटना को लेकर निष्पक्ष जांची की मांग की है. हालांकि, पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक एसआईटी का भी गठन कर दिया है. इसके अलावा पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में भी यौन उत्पीड़न और हत्या का जिक्र है. रिपोर्ट की मानें तो मेडिकल ट्रेनी की दोनों आंखों सहित उसके प्राइवेट अंगों से खून बह रहा था. मृतका के पेट, बाएं पैर, गर्दन, दाएं हाथ और होठों पर भी चोटों के निशान भी मिले थे. कोलकाता पुलिस के अनुसार वारदात सुबह 3 से 6 के बीच हुई थी.

पोस्टमॉर्टम बाहर करवाने की उठी मांग

कोलकाता के डॉक्टर मानस गुमटा ने इस घटना को शर्मनाक बताया. उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश गुंडों के हाथों में चला गया है और हमें लगता है कि प्रशासन तथ्यों को दबाने की कोशिश कर रहा है. इस मामले को आत्महत्या बताने की कोशिश की जा रही है. इन कारणों से हम मांग करते हैं कि पोस्टमॉर्टम आरजी कर अस्पताल के फोरेंसिक विशेषज्ञों के बजाय बाहर के फोरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Ayodhya Rape Case: अयोध्या रेप केस में बड़ी कार्रवाई, जल्द चलेगा CM योगी का बुलडोजर!

कॉलेज के प्रिंसिपल की क्या रही प्रतिक्रिया

आरजी कर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर संदीप घोष ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा, यह बहुत गलत हुआ है. वो मेरी बच्ची की तरह थी और ये कि कार्रवाई जल्द से जल्द होनी चाहिए.'

rape
Advertisment
Advertisment