Advertisment

Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा का दिल्ली पुलिस को चैलेंज, बोलीं- गिरफ्तार करना है तो आ जाओ

Mahua Moitra: एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
TMC MP Mahua Moitra

TMC MP Mahua Moitra ( Photo Credit : File)

Mahua Moitra: तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा एक फिर विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल इस बार महुआ मोइत्रा ने महिला आयोग की प्रेसिडेंट को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उनका इस बयान ने नया विवाद छेड़ दिया है. इस बीच अपने बयान को लेकर ट्रोल हो रहीं महुआ मोइत्रा ने अब दिल्ली पुलिस को लेकर बिगड़े बोल कहे हैं. महुआ ने दिल्ली पुलिस को चैलेंज किया है कि अगर उन्हें गिरफ्तार करना चाहते हैं तो आकर कर लें. यही नहीं महुआ ने खुद के नादिया भी बताया. आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला. 

Advertisment

NCW चीफ पर महुआ का विवादित बयान

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा को लेकर एक बयान दिया. महुआ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स से एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने हाथरस मामले को लेकर रेखा शर्मा पर अभद्र टिप्पणी की. उन्होंने लिखा कि रेखा शर्मा हाथरस भगदड़ स्थल पर एक व्यक्ति के साथ पहुंची और ये शख्स रेखा शर्मा के सिर पर छाता पकड़े हुए था. उनके इस कमेंट पर एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि रेखा ने खुद छाता क्यों नहीं पकड़ा. इस पर महुआ मोइत्रा ने जवाब देते हुए कहा- क्योंकि वह अपने बॉस का पजामा थामने में व्यस्त थीं. 

यह भी पढ़ें - Hathras Stampede: हादसे के बाद 'भोले बाबा' का पहला बयान- VIDEO जारी कर कही यह बात

महुआ के बयान पर एनसीडब्ल्यू की आपत्ति

महुआ मोइत्रा के इस विवादित बयान पर एनसीडब्ल्यू की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई और आयोग ने इसको लेकर आपत्ति भी जताई. महिला आयोग की ओर से इसको लेकर बकायदा एक प्रेस वार्ता की गई और इस प्रेस वार्ता में महुआ की टिप्पणी पर एतराज जताया गया. आयोग की ओर से कहा गया है कि ऐसी टिप्पणी न सिर्फ अपमानजनक है बल्कि एक महिला के सम्मान के अधिकार के खिलाफ भी है. आयोग ने इस मामले में महुआ के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने का फैसला भी लिया है. 

Advertisment

मोइत्रा ने दिल्ली पुलिस को दी चुनौती

उधर महिला आयोग के रुख के बाद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली पुलिस को एक चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि इस मामले में स्वतः संज्ञान आदेशों पर तुरंत कार्रवाई करें और आकर मुझे गिरफ्तार कर लें. उन्होंने लिखा- मैं नादिया हूं अगर आपको अगले तीन दिनों में मेरी जरूरत पड़े तो आकर मुझे गिरफ्तार कर लें. 

पहले भी दे चुकी हैं विवादित बयान

इससे पहले भी महुआ मोइत्रा अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में रही हैं. उन्होंने झारखंडियों को लेकर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया था. उन्होंने निशिकांत दुबे को लेकर अपने बयान के बीच झारखंडवासियों को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. हालांकि इसके बाद बालूलाल मरांडी ने उनके बयान पर पलटवार भी किया था. 

महुआ ने निशिकांत दुबे को भी फर्जी डिग्री वाले सांसद कहा था जिस पर काफी बवाल भी हुआ था.

यह भी पढे़ं - संसद में किए दावे को पूरा करने निकले राहुल गांधी, BJP के गढ़ गुजरात पहुंचेंगे

Advertisment

Source : News Nation Bureau

TMC MP Mahua Moitra Delhi Police on Mahua challenges Delhi Police Mahua Moitra News Mahua Moitra
Advertisment
Advertisment