Advertisment

Lok Sabha Elections 2024: कोलकाता पहुंचे PM Modi, इन जगहों पर चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. इसके लिए पीएम मोदी गुरुवार शाम राज्य की राजधानी कोलकाता पहुंचे.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
PM Modi

pm modi in bengal( Photo Credit : social media)

PM Modi in Kolkata: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. इसके लिए पीएम मोदी गुरुवार शाम राज्य की राजधानी कोलकाता पहुंचे. एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार, मोदी कोलकाता हवाईअड्डे से सीधे राजभवन गए और गवर्नर हाउस में रात्रि विश्राम किया. बता दें कि, प्रधानमंत्री का शुक्रवार को कृष्णानगर, पूर्व बर्धमान और बोलपुर लोकसभा क्षेत्रों में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है. 

Advertisment

पीएम मोदी के बंगाल दौरे की जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि, मोदी रात करीब 10.20 बजे राजभवन पहुंचे. उनकी सुरक्षा के मद्देनजर गवर्नर हाउस और शहर के अन्य हिस्सों के आसपास सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. राजभवन में राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने पीएम का स्वागत किया. 

पीएम मोदी का बंगाल दौरा

मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पश्चिम बंगाल दौरा दो दिवसीय रहने की संभावना है. इस दौरान मोदी कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जनसमर्थन हासिल करेंगी. 

Advertisment

पीएम मोदी की सुरक्षा के मद्देनजर शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. वहीं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने अपने गृह राज्य केरल की अपनी निजी यात्रा में तबदीली लाई है.

इस बीच, कोलकाता ट्रैफिक पुलिस ने पीएम की यात्रा के मद्देनजर शहर के कुछ हिस्सों पर वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित करने का फैसला किया है.

Source : News Nation Bureau

West Bengal Raj Bhavan election rallies Prime Minister Narendra Modi Lok Sabha Elections 2024
Advertisment
Advertisment