Suvendu Adhikari:'सबका साथ, सबका विकास' नारे को बदलने की जरूरत, शुभेंदु अधिकारी ने दिया विवादित बयान

Suvendu Adhikari: शुभेंदु अधिकारी के अनुसार, हम तय करेंगे कि जो हमारे साथ है, हम उसका साथ देंगे. उन्होंने कहा, हम हिंदुओं को बचाएंगे.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Suvendu Adhikari

Suvendu Adhikari( Photo Credit : social media)

Suvendu Adhikari: पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने विवादि बयान दिया है. उन्होंने भाजपा के 'सबका साथ, सबका विकास' नारे को भी बदलने की जरूरत बताई. उन्होंने कहा, हमें सबका साथ, सबके विकास की बात करने की जरूरत नहीं है. शुभेंदु  यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कहा, हम तय करेंगे कि जो हमारे साथ है, हम उसका साथ दें. हम जीतेंगे और हिंदुओं को बचाएंगे. आपको बता दें कि सबका साथ, सबका विकास का नारा सबसे पहले पीएम मोदी ने ही दिया था. शुभेंदु अधिकारी  ने एक कार्यक्रम में जय श्री राम का नारा भी दिया. उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास बंद करो. इतना ही नहीं उन्होंने अल्पसंख्यक मोर्चे को बंद करने तक की बात कह डाली. अधिकारी ने कहा, हम संविधान को बचाएंगे.  

Advertisment

ये भी पढ़ें:  Doda Encounter: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा भट्टा इलाका, देर रात फिर हुई गोलीबारी, सर्च ऑपरेशन जारी

बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बताया ​कि उपचुनाव और इससे पहले लोकसभा चुनाव में भाजपा इसलिए नहीं जीत पाई क्यों हजारों हिंदुओं को वोट डालने ​नहीं दिया. उपचुनाव में ममता सरकार ने हिंदुओं को वोटने डालने रोका. इन बयानों से पता चलता है कि शुभेंदु हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण की बात कर रहे हैं. भाजपा का मनना है कि बंगाल में मुस्लिम वोटरों ने एकजुट होकर वोट किया. वहीं हिंदू वोटर एकजुट नहीं हो पाए. 

ये भी पढ़ें: कर्नाटक: प्राइवेट नौकरियों में सरकार इन्हें दे रही 100 फीसदी आरक्षण, विधेयक को मिली मंजूरी 

पोर्टल पर मतदाता अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे: शुभेंदु 

इस मौके पर शुभेंदु अधिकारी एक पोर्टल के लॉच करने के मौके पर पहुंचे थे. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा जैसा मैंने वादा किया था. उसी के अनुसार, मैं एक पोर्टल को लॉन्च कर दिया. इस पोर्टल पर मतदाता अपनी शिकायत दर्ज कर सकेंगे. जिन्हें वोट नहीं डालने दिया गया, ऐसे लोग की गोपनीयता का पूरा ध्यान रखा जाएगा. शुभेंदु लगातार पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ बयानबाजी करते आए हैं. लोकसभा चुनाव में उन्होंने सीएम पर पर जमकर प्रहार किया था.  

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Sabka Sath Sabka Vikas newsnation शुभेंदु अधिकारी टीएमसी suvendu-adhikari tmc
Advertisment