Advertisment

TMC सांसद महुआ मोइत्रा की बढ़ी मुश्किलें, अभद्र टिप्पणी को लेकर FIR दर्ज

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर महिला आयोग ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई थी. जिस पर एक्शन लेते हुए दिल्ली पुलिस ने महुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
MAHUA MOITRA

TMC सांसद महुआ मोइत्रा की बढ़ी मुश्किलें( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. महुआ मोइत्रा पहले से ही कैश फॉर क्वैरी कांड के आरोप झेल रही हैं. अब सांसद के खिलाफ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की साइबर टीम ने एफआईआर दर्ज की है. यह एफआईआर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर दर्ज किया गया है. शुक्रवार को महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से महुआ मोइत्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है.भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 79 यानि किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के तहत उन पर केस दर्ज किया गया है. बता दें कि यह एफआईआर अभद्र टिप्पणी को लेकर दर्ज कराई गई है. 

Advertisment

जानें क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि महुआ मोइत्रा पर सोशल मीडिया साइट के जरिए राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगा है उन्होंने एक वीडियो जिसमें एनसीडब्ल्यू प्रमुख रेखा शर्मा हाथरस हादसे के बाद घटनास्थल पर आती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लेकर टिप्पणी करते हुए महुआ ने कहा था कि रेखा शर्मा अपने बॉस का पंजामा संभालने में काफी व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें- CUET UG 2024 Answer Key: सीयूईटी यूजी प्रोविजनल आंसर-की ऐसे करें डाउनलोड, अब जल्द आएगा रिजल्ट

Advertisment

महुआ पर पहले से कैश फॉर क्वैरी केस

आपको बता दें कि महुआ मोइत्रा पर पिछले साल दिसंबर में कैश फॉर क्वैरी केस दर्ज किया गया था. उन पर भाजपा नेता निशिकांत दुबे ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने महंगे गिफ्ट और पैसे लेकर लोकसभा में सवाल उठाए हैं. जिन आरोपों को महुआ ने गलत बताया था. इस मामले में ईडी ने महुआ के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है और इसकी जांच कर रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ FIR दर्ज
  • महिया आयोग की अध्यक्ष पर अभद्र टिप्पणी का आरोप
  • शुक्रवार को महिला आयोग ने दर्ज की थी शिकायत

Source : News Nation Bureau

hindi news Breaking news west bengal news TMC Supremo Mamta Banerjee TMC MP Mahua Moitra women commission chairperson rekha sharma
Advertisment
Advertisment