Advertisment

ज्ञानवापी मुद्दे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से नवनिर्वाचित सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (TMC MP Shatrughan Sinha) के सम्मान में शनिवार को एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

author-image
Deepak Pandey
New Update
satrughan sinha

ज्ञानवापी मुद्दे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर बोला हमला( Photo Credit : File Photo)

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से नवनिर्वाचित सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (TMC MP Shatrughan Sinha) के सम्मान में शनिवार को एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. आसनसोल में आयोजित इस सभा को संबोधित करने के दौरान टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने विभिन्न मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं और उसकी वजह से महंगाई अपने चरम पर है. शत्रुग्घ सिन्हा ने कहा कि डॉलर आसमान पर है तो रुपया धरातल पर है. ऐसे में लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हिंदू और मुस्लिम का मुद्दा उठाया जा रहा है.

Advertisment

ऐसे वक्त में जब महंगाई अपने चरम पर है उस समय ज्ञानवापी जैसा मुद्दा उठाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नौकरियों के लिए भर्तियां नहीं निकल रही है जिससे बेरोजगारी बढ़ रही है. आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने शनिवार को लोगों को राहत देते हुए पेट्रोल-डीजल पर उत्पाद शुल्क घटा दिया है. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जानकारी देते हुए कहा,'' हम पेट्रोल पर केंद्रीय उत्पाद शुल्क में 8 रुपये प्रति लीटर और डीजल पर 6 रुपये प्रति लीटर की कमी कर रहे हैं.

इससे पेट्रोल की कीमत 9.5 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 7 रुपये प्रति लीटर कम हो जाएगी. इससे सरकार के राजस्व पर हर साल करीब एक लाख करोड़ रुपये का भार आएगा.

Source : News Nation Bureau

West Bengal petrol hike Modi Government Diesel hike TMC MP Shatrughan Sinha Diesel Petrol Prize gyanvapi central government tmc
Advertisment
Advertisment