Advertisment

West Bengal: बैरकपुर में बीजेपी नेता के घर पर हमला, आरोपियों ने की कई राउंड फायरिंग और फेंके बम

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में बीजेपी के एक नेता के आवास पर शुक्रवार सुबह हमला किया गया. इस हमले में बीजेपी नेता की सुरक्षा में तैनात एक जवान घायल हो गया. बताया जा रहा है हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग करने के बाद घर पर कई बम भी फेंके.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
New Update
Attack at BJP Leader House

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता के घर पर हमला (Social Media)

Advertisment

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से बीजेपी के एक नेता को निशाना बनाया गया और उनके घर पर गोलीबारी की गई. जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल से पूर्व सांसद और बीजेपी नेता अर्जुन सिंह के आवास पर हमला हुआ है. ये हमला जगदल के बैरकपुर में शुक्रवार सुबह किया गया. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने देसी बमों से हमले को अंजाम दिया. इस दौरान हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की. बताया जा रहा है कि इस हमले में उनकी सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ का एक जवान भी घायल हुआ है.

Advertisment

बीजेपी नेता भी हमले में घायल

इस हमले को लेकर बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने दावा किया है फायरिंग के दौरान उनके पैर में भी एक छर्रा लगा है और वह हमले में बाल-बाल बच गए. बता दें कि ये हमला तब हुआ है जब उनके जगदल स्थिति 'मजदूर भवन' पर कड़ी सुरक्षा रहती है. हमलावरों ने इस दौरान घर के बाहर ये बम भी फेंके. इस घटना के बाद सियासत गरमा गई है. बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने इस हमले के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 7 नक्सली ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Advertisment

मेरी हत्या की रची जा रही साजिश- अर्जुन सिंह

Advertisment

इस हमले के बाद अर्जुन सिंह ने कहा कि ये हमला उनकी हत्या के मकसद से किया गया. उन्होंने दावा किया कि उनके घर पर करीब 15 बम फेंके गए. जबकि एक दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की गई. उन्होंने कहा कि धमाके की आवाज सुनकर जब वे अपने घर से बाहर निकले, उसी दौरान अचानक एक छर्रा उनके पैर में लग गया. बीजेपी नेता ने दावा किया कि एक सीआईएसएफ जवान के पैर में भी चोट लगी है.

ये भी पढ़ें: Haryana Chunav से जुड़ी बड़े काम की खबर, ये जातियां सकती हैं बड़ा खेला, तो इस पार्टी की पक्की है मौज!

मूकदर्शक बनी रही पुलिस

Advertisment

इस हमले को लेकर बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लिखा आज सुबह जब सभी नवरात्रि की पूजा में व्यस्त थे, तब एनआईए मामलों में आरोपी और स्थानीय टीएमसी के पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में और स्थानीय पुलिस की निगरानी में कई जिहादियों और गुंडों ने मेरे कार्यालय और दफ्तर 'मजदूर भवन' पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: इस्राइल की आधिकारिक वेबसाइट पर दिखा भारत का आपत्तिजनक मैप, विवाद के बाद हटाया

पहले भी हो चुका है हमला

Advertisment

ये कोई पहली बार नहीं है जब बीजेपी नेता अर्जुन सिंह के घर पर हमला किया गया हो. इससे पहले भी उनके ऊपर इस तरह का हमला हो चुका है. साल 2021 में भी उनके घर पर इसी तरह से देसी बम से हमला किया गया था.

BJP Leader West Bengal west bengal news West Bengal BJP arjun singh West Bengal News in hind
Advertisment
Advertisment