Advertisment

पश्चिम बंगाल: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बोलीं- रामपुरहाट की घटना के पीछे कोई साजिश

West Bengal:पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( West Bengal CM Mamata Banerjee ) ने आज यानी रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश, दिल्ली, कर्नाटका, त्रिपुरा और असाम में न जाने ऐसी कितनी घटनाएं घट चुकी हैं

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee( Photo Credit : ANI)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( West Bengal CM Mamata Banerjee ) ने आज यानी रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश, दिल्ली, कर्नाटका, त्रिपुरा और असाम में न जाने ऐसी कितनी घटनाएं घट चुकी हैं, लेकिन हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को इन घटनास्थलों पर जाने की अनुमति नहीं है, लेकिन इसके उलट बीरभूम में हमनें किसी पार्टी को वहां जाने से कभी नहीं रोका. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि एक तृणमूल कार्यकर्ता की किसी दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा हत्या कर दी जाती है, लेकिन हर जगह तृणमूल कांग्रेस पार्टी की ही आलोचना की जाती है. 

Advertisment

ममता बनर्जी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि हमने रामपुरहाट ( Rampurhat incident. ) में घटना की निष्पक्ष जांच कराने के लिए कई बड़े कदम उठाए हैं, ताकि घटना के मूल कारण का पता चल सके. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे अब भी लगता है कि रामपुरहाट की घटना के पीछे कोई साजिश है। सीबीआई ने मामला अपने हाथ में लिया है, यह एक अच्छा निर्णय है लेकिन अगर वे केवल भाजपा के निर्देशों का पालन करेंगे तो हम विरोध करने के लिए तैयार हैं. 

Source : News Nation Bureau

West Bengal Crime west-bengal-cm-mamata-banerjee Mamata Banerjee TMC
Advertisment
Advertisment