Advertisment

West Bengal: जयनगर में चौधी क्लास की छात्रा से दरिंदगी के बाद हत्या, गुस्साई भीड़ ने फूंकी पुलिस चौकी

West Bengal: अब पश्चिम बंगाल के जयनगर में चौथी क्लास की एक छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. इसके बाद इलाके में हंगामा मचा हुआ है. उग्र भीड़ ने पुलिस चौकी में आग लगी दी और आरोपी के घर में भी तोड़फोड़ की.

author-image
Suhel Khan
New Update
West Bengal Murder

बंगाल में मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

Advertisment

West Bengal: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई ट्रेनी महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या का मामला अभी भी पूरी तहर से शांत नहीं हुई है कि इसी बीच बंगाल से एक बार फिर से ऐसी ही खबर सामने आई है. जहां दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में चौथी क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. इसके बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया. 

लोगों ने की पुलिस टीम के खिलाफ नारेबाजी

जयनगर थाना इलाके में हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोग गुस्से में आ गए और हंगामा करने लगे. शनिवार सुबह से ही लोगों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया. आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की और उसपर निष्क्रियता का आरोप लगाया. मौके पर पहुंची पुलिस को उग्र लोगों का सामना करना पड़ा और उग्र भीड़ ने पुलिस को खदेड़ दिया. इसके साथ ही भीड़ ने आरोपी घर के अलावा स्थानीय महिषमारी पुलिस चौकी में भी जमकर तोड़फोड़ की.

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

भीड़ ने पुलिस चौकी में लगाई आग

इस दौरान उग्र भीड़ ने पुलिस चौकी को भी आग के हवाले कर दिया. लोगों ने मुख्य सड़कों पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया. गुस्साए लोग लाठी-डंडे लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए और बारुईपुर के एसडीपीओ को भी दौड़ा दिया. इस दौरान सैकड़ों महिलाएं भी मौजूद थीं. भीड़ को उग्र होता देख पुलिस को आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा. इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव पैदा हो गया है.

ये भी पढ़ें: आतंकी फंडिंग को लेकर जम्मू कश्मीर-महाराष्ट्र समेत 5 राज्यों में NIA की रेड, 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा शुक्रवार दोपहर ट्यूशन के लिए घर से निकली थी. लेकिन वह रात तक घर नहीं लौटी. उसके बाद चिंतित पिता रात में जयनगर थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस को पूरी जानकारी दी. कथित तौर पर आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं की.

ये भी पढ़ें: Mumbai: अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की दक्षिणी मुंबई में हत्या, धारदार हथियार से किया गया हमला

तालाब के पास मिला छात्रा का शव

बताया जा रहा है कि उसके बाद परिवार ने खुद ही बच्ची की तलाश शुरू की. देर रात घर से करीब आधा किमी दूर एक तालाब के पास बच्ची का शव पड़ा मिला. बच्ची के शरीर पर चोट के निशान थे. स्थानीय लोगों का दावा है कि छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस दौरान लोगों की भीड़ उग्र हो गई.

west bengal news west bengal violence rape case West Bengal Police
Advertisment
Advertisment