Advertisment

बंगाल में हो रहे हिंसा पर राज्यपाल केशरीनाथ ने जताया दुख, शांति कायम की अपील की

बशीरहाट में सुरक्षा बलों ने बीजेपी नेताओं को रोका, मृतक भाजपा कार्यकर्ताओं के अवशेषों को पार्टी कार्यालय लेकर जा रहे थे

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
बंगाल में हो रहे हिंसा पर राज्यपाल केशरीनाथ ने जताया दुख, शांति कायम की अपील की

राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी (फोटो- एएनआई)

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में सुरक्षा बलों ने बीजेपी नेताओं को रोका. नेता मृतक भाजपा कार्यकर्ताओं के अवशेषों को पार्टी कार्यालय लेकर जा रहे थे. इसी बीच बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिस में कहासुनी हो गई. पुलिस ने बीजेपी नेताओं को रोक दिया.

Advertisment

 

वहीं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने प्रदेश में हो रहे हिंसा पर दुख व्यक्त किया है. हिंसा में कई लोगों की जान चली गई. जिसे उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

Advertisment

उन्होंने मृतक के परिवारों के प्रति हार्दिक सहानुभूति जताई है. उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि कहीं भी कोई हिंसक घटना न हो. राज्य में शांति और सद्भाव कायम करने के लिए काम करें.

Advertisment

उधर बशीरहाट में हुगली के भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि मृतक के परिवार पार्टी कार्यालय में अवशेष ले जाना चाहते हैं, लेकिन ममता बनर्जी की पुलिस हमें यह कहते हुए रोक रही है कि अंतिम संस्कार गांव में होगा. यदि पुलिस नहीं जाती है तो सड़क पर अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Advertisment

वहीं बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने बशीरहाट में 12 घंटे का 'बंद' बुलाया है. पूरे पश्चिम बंगाल में कल बंद रहेगा. पुलिस की भूमिका को लेकर भाजपा कोर्ट जाएगी. मृतकों के अवशेषों को अंतिम संस्कार के लिए उनके मूल स्थानों पर ले जाया जा रहा है.

Kailash Vijayvargiya violent incidents Rahul Sinha kesharinath Tripathi locket chaterjee Bashirhat BJP West Bengal harmony Governor Press Secretary peace tmc
Advertisment
Advertisment