Advertisment

West Bengal: युवक ने मां को उतारा मौत के घाट, पिता को चाकू से गोदकर किया घायल

West Bengal: वृद्ध पिता पर भी बेटे ने धारदार हथियार से हमला किया, जिन्हें बेहद गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. मां की पहचान चोबी नाग के रूप में हुई है, और उनके पति की पहचान मलय नाग के रुप में हुई है जो अस्‍पताल में भर्ती है

author-image
Mohit Sharma
New Update
West Bengal

West Bengal( Photo Credit : News Nation)

West Bengal:  पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने अपनी मां पर जानलेवा हमला कर उसको मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जानकारी के अनुसार इस चौंकाने वाली घटना में एक शख्स ने अपने माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें मां की मौत हो गई, वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हैं. यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब पूरा शहर दुर्गा पूजा उत्सव के पहले दिन महासप्तमी मना रहा था.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Israel-Hamas War: भारत ने फिलिस्तीन को भेजी राहत सामग्री, वायु सेना का C-17 विमान रवाना

क्या है मामला

वृद्ध पिता पर भी बेटे ने धारदार हथियार से हमला किया, जिन्हें बेहद गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता (मां) की पहचान चोबी नाग के रूप में हुई है, और उनके पति की पहचान मलय नाग के रुप में हुई है जो अस्‍पताल में भर्ती हैं. हत्यारा बेटा समर्थो नाग फिलहाल पुलिस की हिरासत में है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि बेटा शनिवार रात स्थानीय दुर्गा पूजा पंडाल से नशे की हालत में घर वापस आया, फिर उसका झगड़ा हुआ जिसके दौरान बेटे ने अपने माता-पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. पड़ोसी मौके पर पहुंचे और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. जहां मां को मृत घोषित कर दिया गया और पिता को तुरंत इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Pune Aircraft Crashed: पुणे में ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट क्रैश, देखें दिल दहलाने वाला वीडियो

माता-पिता के खिलाफ ऐसा घिनौना कदम

पुलिस ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि किस वजह से बेटे ने अपने ही माता-पिता के खिलाफ ऐसा घिनौना कदम उठाया.  जांच अधिकारियों को संदेह है कि शायद इस अपराध के पीछे कुछ वित्तीय कारण थे. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

West Bengal west bengal news today West Bengal News in hindi west bengal violence west bengal news
Advertisment
Advertisment