Advertisment

पश्चिम बंगाल : मोबाइल गेम हारने पर नाबालिग को 200 बार जूतों से पीटा, अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने बताया कि पोटाशपुर कुछ नाबालिग बच्चे बुधवार को अपने घर से कुछ दूरी पर मोबाइल फोन पर एक गेम खेल रहे थे. इस गेम में हारने पर 200 से ज्यादा बार जूतों से पीटने की शर्त थी.

Advertisment
author-image
Pradeep Singh
New Update
tiktok videos

मोबाइल गेम( Photo Credit : News Nation)

Advertisment

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में मोबाइल गेम हारने पर एक नाबालिग को 200 बार जूतों से पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस पिटाई के बाद नाबालिग की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. वहां नाबालिग की हालत स्थिर बताई जा रही है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, पुलिस को अभी तक उस गेम के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Advertisment

पोटाशपुर गांव में घटित हुई घटना

पुलिस ने बताया कि पोटाशपुर कुछ नाबालिग बच्चे बुधवार को अपने घर से कुछ दूरी पर मोबाइल फोन पर एक गेम खेल रहे थे. इस गेम में हारने पर 200 से ज्यादा बार जूतों से पीटने की शर्त थी. दावा है कि गेम हारने पर एक नाबालिग को जूतों से 200 से अधिक बार पीटा गया था. उस दौरान तो उसको कुछ नहीं हुआ और वह दोस्तों के साथ खेलने के बाद वापस अपने घर लौट आया.

घर पहुंचने के बाद बिगड़ी नाबालिग की तबीयत

Advertisment

पुलिस ने बताया कि घर लौटने के बाद कुछ देर तो नाबालिग ठीक रहा, लेकिन बाद में वह बीमार पड़ गया. उस दौरान उसकी नाक से खून बहने लगा. इस पर परिजन तत्काल उसे गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन उसे राहत नहीं मिली. ​इसके बाद चिकित्सकों ने हालत बिगड़ने पर उसे मिदनापुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. उसके साथियों से पूछताछ करने पर अभिभावकों को मोबाइल गेम के बारे में पता चला.

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

मोबाइल गेम के बारे में पता चलने पर परिजनों ने स्थानीय पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज करा दिया. इस पर पुलिस ने मारपीट करने वाले अन्य नाबालिगों को थाने लाकर पूछताछ की और बाद में उन्हें छोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि बच्चों के बयान के आधार पर मोबाइल गेम की जांच की जा रही है. जानकारी मिली है कि मोबाइल गेम हारने के बाद गंभीर रूप से घायल एक नाबालिग का पहले से ही इलाज चल रहा है.

Advertisment

mobile game West Bengal Minor beaten with shoes CM Mamta Benerjee hospitalized
Advertisment
Advertisment