Advertisment

पश्चिम बंगाल/ दक्षिण 24 परगना जिले में गिरा पुल, कोई हताहत नहीं

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर निर्माणाधीन पुल गिर गई. घटना 24 परगना जिले की है.

author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
पश्चिम बंगाल/ दक्षिण 24 परगना जिले में गिरा पुल, कोई हताहत नहीं

पश्चिम बंगाल में गिरा पुल (फोटो- ANI)

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर निर्माणाधीन पुल गिर गई. घटना दक्षिण 24 परगना जिले की है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. घटना काकद्वीप क्षेत्र की है. पुल गिरने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. एहतियातन उस ओर जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया है. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. बता दें कि इससे पहले भी राज्य में कई बार पुल गिरने की घटना घट चुकी है.

Advertisment

इससे पहले माझेरहाट में पुल हादसा हुआ था. उस हादसे को लेकर ममता बनर्जी ने सफाई दी थी. उन्होंने इसके लिए PWD को कसूरवार ठहराया था. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने पुराने पुल को तोड़कर नए पुल बनाने का फैसला लिया है. नया पुल एक साल के भीतर तैयार कर लिया जाएगा.

सीएम बनर्जी ने कहा 'PWD ने माझेरहाट पुल के हालात के बारे में 2016 में जानकारी दी थी और उन्हें मरम्मत के लिए कहा गया था. PWD ने मरम्मत का काम शुरू नहीं किया. इसलिए इस पुल हादसे के लिए PWD जिम्मेदार है.'

इसके आगे बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि PWD की लापरवाही के साथ जांच कमेटी ने इस हादसे के लिए मेट्रो निर्माण को भी जिम्मेदार बताया है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'

Advertisment

बता दें कि दक्षिण कोलकाता के माझेरहाट में कुछ दिन पहले पुल गिर गया था जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी, वहीं 19 लोग जख्मी हो गए थे. वहीं सिलीगुड़ी में भी पुल गिरने की घटना घट चुकी है.

Source : News Nation Bureau

West Bengal bridge collapsed
Advertisment
Advertisment