Advertisment

West Bengal Violence: बंगाल में फिर बवाल, बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की मौत, बीजेपी ने टीएमसी के खिलाफ खोला मोर्चा

West Bengal Violence: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले एक बार फिर पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बवाल

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
West Bengal Violence

West Bengal Violence ( Photo Credit : File)

West Bengal Violence:  लोकसभा चुनाव के बीच एक बार फिर बंगाल में बवाल देखने को मिला है. 25 मई को छठे चरण का मतदान होना है लेकिन इससे पहले ही बंगाल में सियासी पारा हाई है. इस बीच नंदीग्राम से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा से हड़कंप मचा हुआ है. बीजेपी का दावा है कि बुधवार रात नंदीग्राम में पार्टी के कार्यकर्ताओं पर टीएमसी वर्कर्स की ओर से हमला किया गया. इस हमले में बीजेपी की एक महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई है. वहीं पार्टी के सात कार्यकर्ता भी घायल बताए जा रहे हैं. 

Advertisment

बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया हमले का आरोप

नंदीग्राम में हुए बवाल के बीच बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है. बता दें कि घटना नंदीग्राम के सोनचूरा गांव में हुई है. यहां पर टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मार-पीट हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों ही तरफ से कार्यकर्ता धारदार हथियारों के साथ एक दूसरे पर हमला कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें - Swati Maliwal Assault Case: अब CM केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ

तनाव का माहौल

टीएमसी और बीजेपी के बीच हुए इस हिंसक हमले में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई है. इस महिला का नाम रथीबाला आड़ी बताया जा रहा है. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. 

8 सीट पर होना है वोटिंग

बता दें कि 25 मई को लोकसभा चुनाव के छटे चरण के तहत पश्चिम बंगाल की 8 सीट पर मतदान होना है. जिन सीटों पर मतदान होना है उनमें तामलुक, कांथी, घाटल, झाड़ग्राम, मेदिनीपुर, पुरुलिया, बंकुरा, बिशनपुर जैसे लोकसभा क्षेत्र शामिल हैं. 

Source : News Nation Bureau

Nandigram violence Clash between TMC and BJP workers Violence In Nandigram BJP west bengal violence
Advertisment
Advertisment