Advertisment

आखिर क्यों कॉल और मैसेज से दूर हुईं NCP सांसद सुप्रिया सुले? बताई ये वजह

NCP सांसद सुप्रिया सुले ने सोशल मीडिया के जरिए अपने व्हाट्सएप के हैक होने की जानकारी दी है. उन्होंने अपने मित्रों और जानकारों से अपील की है कि वे कुछ समय के लिए उन्हें फोन और मैसेल न करें. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
supriya sule

supriya sule

एनसीपी (शरद पवार गुट) की सांसद सुप्रिया सुले ने अचानक कॉल और मैसेज से दूर रहने की बात सोशल मीडिया पर की है. उनका कहना है कि कुछ देर के मुझे कॉल और मैसेज न किया जाए. इसकी वजह उन्होंने उनके व्हाट्सअप एप के हैक होने की बात कही है. सुप्रीया ने बताया कि इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है. 

Advertisment

सुप्रिया सुले महाराष्ट्र की हाई प्रोफाइल नेताओं में एक हैं. उन्होंने हाल ही में एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि उनका फोन और व्हाट्सएप हैक करा गया है. इसलिए कृपया करके मुझे कॉल या मैसेज न करें. उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज करा दी है. आपको बता दें कि सुप्रिया सुले महाराष्ट्र के पुणे जिले के बारामती शहर से सांसद हैं. हाल में हुए लोकसभा चुनाव में वह अपनी भाभी सुनेत्रा पवार से जीत गई थीं.

ये भी पढ़े: बांग्लादेश में तख्तापलट पर शेख हसीना ने तोड़ी चुप्पी, अमेरिका पर लगाया ये गंभीर आरोप

वर्ष 2006 में राजनीति में प्रवेश किया 

Advertisment

उन्होंने वर्ष 2012 में युवा लड़कियों को राजनीति में लाने के लिए राष्ट्रवादी युवती कांग्रेस नाम की एक विंग तैयार की. इस विंग ने बीते माह महाराष्ट्र में कई रैलियां आयोजित की हैं. इनका उद्देश्य कन्या भ्रूण गर्भपात, दहेज प्रथा और सामान्य रूप से महिला सशक्तिकरण रहा है. सुप्रिया सुले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के संस्थापक शरद पवार की बेटी रही हैं.  सुप्रिया ने वर्ष 2006 में राजनीति में एंट्री मारी थी. वे महराष्ट्र की राज्यसभा में चुनी गई थीं. 

ये भी पढ़े: Maharashtra: 'आपके घर में भी माता-पिता और बच्चे हैं', हमलावरों को संजय राउत की चेतावनी

लोकसभा चुनाव में अपनी भाभी को दी मात 

Advertisment

इस साल हुए लोकसभा चुनाव में बारामती की सीट पर मुकाबला बड़ा जबरदस्त था. यहां पर भाभी और ननद का मुकाबला देखने को मिला. पवार परिवार की बहु सुनेत्रा पवार को हराकर सुप्रीया ने बारामती की सीट पर जीत दर्ज की थी. आपको बता दें कि सुनेत्रा  अजीत पवार की धर्मपत्नी हैं. लोकसभा चुनाव में उन्होंने सुनेत्रा पवार को 2 लाख से अधिक वोटों से मात दी थी. बारामती सीट पर सुप्रिया चौथी बार विजयी हुई हैं. सुप्रिया सुले बीते कई सालों से राजनीति में सक्रिय हैं. सुले काफी समय सामाजिक कार्यों से जुड़ी रही हैं. उन्होंने महिलाओं और लड़कियों के लिए कई खास अभियान चलाए हैं.

 

newsnationlive Supriya Sule Statement Supriya Sule news NCP MP Supriya Sule Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment