Advertisment

बहराइच में भेड़िया ने दो और महिलाओं पर किया हमला, दर्जनभर से ज्यादा लोगों को बना चुका है शिकार

Baharaich Bhediya Attack: यूपी के बहराइच में इनदिनों भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है. वन विभाग ने पांच भेड़ियों को पकड़ लिया है लेकिन बाकी बचा एक भेड़िया अब भी लोगों को अपना निशाना बना रहा है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Baharaich Wolf Attack

बहराइच में भेड़िये का आतंक जारी (प्रतीकात्मक फोटो)

Baharaich Bhediya Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िये का आतंक जारी है. वन विभाग के अधिकारी छठे 'हत्यारे' भेड़िये की तलाश कर रहे हैं. अब तक 5 भेड़ियों को पकड़ा जा चुकी है, जबकि एक भेड़िया अब भी इलाके में लोगों को निशाना बना रहा है. गुरुवार रात एक बार फिर से भेड़िया ने लोगों को अपना शिकार बनाने की कोशिश की. इस दौरान आदमखोर भेड़िये ने महसी गांव की दो महिलाएं पर हमला कर दिया. भेड़िये के हमले में दोनों महिलाएं घायल हो गई. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भेड़िये के हमले के चलते इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

Advertisment

रात के समय लोगों को निशाना बना रहा भेड़िया

गुरुवार रात को भेड़िया ने दो महिलाओं पर हमला किया. इनमें से एक महिला की पहचान गुड़िया (28) के रूप में हुई है जो जो महसी के सिंघिया नसीरपुर की रहने वाली है. जबकि दूसरी महिला मुकीमा (50) के रूप में की गई है जो महसी के नसरपुर की रहने वाली है. भेड़िये के हमले में घायल हुई गुड़िया ने बताया कि रात करीब 10 बजे भेड़िया ने उसपर हमला कर  दिया. गुड़िया का कहना है कि, "मैं लेटी हुई थी. मेरा बच्चा मेरे साथ था, घर का दरवाजा खुला हुआ था, तभी अचानक भेड़िया आया और मेरी गर्दन पकड़ ली. मैं चिल्लाई और भागने लगी."

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में बारिश से हाहाकार, दर्जनभर से ज्यादा राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

वहीं दूसरी महिला मुकीमा ने बताया कि उस पर रात करीब 11 बजे भेड़िये ने उसपर हमला कर दिया. मुकीमा ने बताया कि, "घटना रात करीब 11 बजे की है. मैं अपने घर के बाहर बैठी थी तभी भेड़िया आया और मेरी गर्दन पकड़ ली. मैं चिल्लाने लगा. अंधेरा था इसलिए मुझे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था. मेरी चीख सुनकर सभी लोग मेरे पास आ गए." बता दें कि इससे पहले बुधवार को पुष्पा देवी (50) नाम की एक महिला पर भेड़िये ने हमला कर दिया था. जिसमें वह  गंभीर रूप से घायल हो गई थीं.

ये भी पढ़ें: Share Market Opening: ऑल टाइम हाई से फिसला शेयर बाजार, सेंसेक्स में 150 अंक की गिरावट के साथ ओपनिंग

मंगलवार को एक किशोरी पर किया था हमला

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को भेड़िया ने एक 11 साल कि किशोरी पर हमला कर दिया था. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जानकारी के मुताबिक, बाद में किशोरी को इलाज के लिए महसी के स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Delhi Building Collapsed: दिल्ली में दिखा बारिश का कहर, पहाड़गंज में भरभराकर गिरी इमारत, एक की मौत, 2 लोग घायल

मंगलवार को पकड़ा गया था पांचवां भेड़िया

उत्तर प्रदेश वन विभाग की टीम ने मंगलवार को पांचवें 'हत्यारे' भेड़िये को पकड़ लिया था, जबकि एक भेड़िया अभी भी पकड़ से बाहर है. बता दें कि बहराइच में भेड़िया अब तक कई ग्रामीणों पर हमला कर उन्हें घायल कर चुका है. जबकि भेड़िया के हमले में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है.

Bhediya attack Bahraich Bhediya Attack UP News Latest UP News in Hindi up news in hindi
Advertisment
Advertisment