Advertisment

BMW Hit-And-Run Case: मिहिर शाह की ब्लड सैंपल रिपोर्ट का हुआ खुलासा, पुलिस के लिए खड़ा हो गया नया चैलेंज

मिहिर शाह पर 45 वर्षीय महिला को कुचलने का आरोप लगा, जिसके चलते उन्हें घटना के तीन दिन बाद गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उनका ब्लड और यूरिन टेस्ट किया गया.

Advertisment
author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
worli case accused report negitive
Advertisment

वर्ली BMW हिट एंड रन केस में गिरफ्तार मिहिर शाह की फॉरेंसिक रिपोर्ट आ गई है। आरोपी के ब्लड और यूरिन टेस्ट के सैंपल में शराब के कोई भी निशान नहीं मिले हैं। जबकि पुलिस सूत्रों की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि भीषण टक्कर के दौरान वह बहुत ज़्यादा नशे में था। लेकिन अब इस ताजा घटनाक्रम ने पुलिस को असमंजस में डाल दिया है।

Advertisment

बता दें कि मिहिर शाह पर 45 वर्षीय महिला को कुचलने का आरोप लगा, जिसके चलते उन्हें घटना के तीन दिन बाद गिरफ्तार किया गया था। इस वजह से उनके खून और पेशाब में शराब का नामोनिशान नहीं मिला है। फिलहाल, पुलिस को इसी रिपोर्ट के आधार पर मामला कोर्ट में पेश करना होगा। 

क्या था पूरा मामला

दरअसल, 7 जुलाई की सुबह अटरिया मॉल के पास आरोपी ने अपनी तेज रफ्तार BMW कार से बाइक को टक्कर मारी थी, जिसमें 45 वर्षीय कावेरी नखवा की मौत हो गई थी। इस घटना में मृतका का पति घायल हो गया था। 

Advertisment

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दंपत्ति की स्कूटी को टक्कर मारने के बाद मिहिर शाह को अच्छी तरह पता था कि महिला लग्जरी कार के एक टायर में फंस गई है, लेकिन फिर भी उसने लापरवाही से गाड़ी चलाई और नहीं रुका, हालांकि वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने उसे रुकने के लिए इशारा किया और चिल्लाये, लेकिन उसने उनकी बात नहीं सुनी और गाड़ी चलाना जारी रखा।

यह भयानक दुर्घटना वर्ली के मेला जंक्शन और बिंदु माधव ठाकरे चौक पर लगे पुलिस के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इसके तीन दिन यानी करीब 58 घंटे बाद आरोपी मिहिर शाह को विरार फाटा से हिरासत में लिया गया। 

रिपोर्ट ने खड़ा किया पुलिस के लिए नया चैलेंज

Advertisment

आरोपी ने अधिकारियों के निर्देशानिसार मेडिकल जांच करवाई, जिसकी रिपोर्ट पुलिस को शुक्रवार को मिली। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी से पहले काफी समय बीत चुका था और यही वजह हो सकती है कि उसके शरीर से शराब निकल चुकी थी। लेकिन अब इन्हीं नतीजों ने पुलिस के लिए एक नया चैलेंज खड़ा कर दिया है। 

Mumbai BMW Hit and Run Case Mumbai Worli car accident
Advertisment
Advertisment