Advertisment

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में मुफ्त मिलता है नेटफ्लिक्स! बस खर्च करने होंगे इतने पैसे

Recharge Plan News: टेलीकॉम मार्केट में अचानक हलचल मच गई है। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ाकर यूजर्स को चौंका दिया है, लेकिन एयरटेल के एक खास ऑफर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है, आइए जानते हैं इस खास प्लान के बारें में.

author-image
Anurag Tiwari
New Update
Why is this recharge plan of Airtel special

Why is this recharge plan of Airtel special

Recharge Plan News: हाल ही में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है. यह नई कीमतें अब सभी रिचार्ज प्लान पर लागू हो चुकी हैं. हालांकि, जो लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेबसीरीज, मूवी और शो देखने के शौकीन हैं, उनके लिए एक अच्छी खबर है. कई टेलीकॉम कंपनियां अब रिचार्ज प्लान के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी पेश कर रही हैं. इससे यूजर्स को एक ही रिचार्ज के खर्च में ओटीटी का मजा भी मिल रहा है.

Advertisment

Airtel का 1798 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

अगर आप एयरटेल यूजर हैं, तो आपके लिए कंपनी ने एक खास रिचार्ज प्लान पेश किया है. यह प्लान 1798 रुपये का है और इसमें यूजर्स को कई बेहतरीनबेनेफिट्स मिलते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है, जिससे यूजर्स को रोजाना लगभग 22 रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती. है. इस प्लान में कॉलिंग, डेटा और एसएमएस के अलावा मनोरंजन की भी सभी जरूरतें पूरी हो जाती हैं.

प्लान के बेनेफिट्स

Advertisment

Airtel के 1798 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के बेनेफिट्स इस प्रकार हैं

  • कीमत: 1798 रुपये
  • वैलिडिटी: 84 दिन
  • डेटा: 3GB/दिन (Unlimited 5G Data)
  • कॉलिंग: अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स
  • ओटीटी सब्सक्रिप्शन: नेटफ्लिक्स बेसिक

अन्य प्लान्स और सुविधाएं

Advertisment

एयरटेल ने फिलहाल प्रीपेड यूजर्स के लिए केवल एक ही ऐसा प्लान पेश किया है जिसमें नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है. हालांकि, पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 1399 रुपये और 1749 रुपये में दो ऐसे प्लान्स भी उपलब्ध हैं, जिनमें नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन शामिल है.

यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है जो इंटरनेट डेटा के साथ-साथ ओटीटी कंटेंट का भी आनंद लेना चाहते हैं. इस तरह, एयरटेल का यह प्लान यूजर्स की सभी जरूरतों को एक ही पैकेज में पूरा कर देता है.

 

Advertisment

 

 

airtel recharge plan
Advertisment
Advertisment