Advertisment

Amazon Festival Sale 2024 में कट गया गदर, 82% ऑफ पर लोग लूट रहे हैं Laptop Bags For Men

Amazon Festival Sale 2024: अगर आप भी ऑफिस में ले जाने के लिए एक अच्छे लैपटॉप बैग की तलाश कर रहे है, तो आप इसको अमेजन सेल से बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं. ये स्टाइलिश लैपटॉप बैग ऑफिस में आपके स्टेटस को हाई बना देते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Laptop Bags For Men

Laptop Bags For Men

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: अमेजन पर इस समय साल की सबसे बड़ी सेल चल रही हैं. इस सेल में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए खास दिवाली डिस्काउंट ऑफर लेकर आई हैं. सेल से आप लाखों प्रोडक्ट को डिस्काउंट के बाद कम से कम कीमत में खरीद सकते है. ऐसे अगर आप भी ऑफिस जाने के लिए एक बेस्ट लैपटॉप बैग ढूंढ रहे है, तो हम आपके लिए अमेजन पर मिलने वाले 5 बेस्ट ऑप्शन लेकर आए हैं. ये सभी Laptop Bags For Men देखने में काफी स्टाइलिश और टिकाऊ हैं. इनका शानदार लुक, लेटेस्ट डिजाइन और कलर ऑप्शन ऑफिस में आपके स्टेटस को बाकियों से अलग बना देता है. 

इस लिस्ट में शामिल सभी बैग को यूजर द्वारा टॉप रेटिंग दी गई है. अमेजन पर चलने वाले इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप डिस्काउंट ऑफर के साथ बैंक ऑफर और अन्य ऑफर्स को मिला कर और भी पैसे की बचत कर सकते है. सेल में अगर आप HDFC, इंडसलैंड, HSBC और बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हुए पेमेंट कर रहे हैं तो आपको 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल जाता है. और साथ ही कंपनी पेमेंट के लिए अमेजन पे का यूज करने पर आपको 5% का कैशबैक ऑफर दे रही है. साथ ही आप इस सेल से किसी भी समान को नो कोस्ट EMI ऑप्शन के साथ खरीद सकते है. Amazon Top Deals में आपको कंपनी डिस्काउंट के साथ पहले ऑर्डर पर फ्री डिलिवरी की सुविधा भी दे रही हैं. 

Amazon Festival Sale 2024: लैपटॉप बैग फॉर मेन में क्या होता है खास? 

आपको बता दें कि ये सभी लैपटॉप बैग दिखने में बहुत ही अट्रैकिटव होते है. इनका खास डिजाइन और फीचर लोगों को बेहद पसंद आते हैं. इन बैग में आपको लेटेस्ट डिजाइन के साथ कई कलर ऑप्शन मिल जाते है. इन लैपटॉप बैग की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत होती हैं, जिसकी वजह से ये लंबे समय तक चलते है और फटते नहीं हैं. इस सभी बैग में आप लैपटॉप के साथ साथ कई समान आसानी से रख सकते हैं. ये शानदार लैपटॉप बैग यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ आते हैं, जिसकी मदद से आप इनमें आपना फोन भी जार्ज कर सकते हैं. सबसे खास ये बैग वॉटरप्रूफ होते हैं. इस बैग को आप यहां से अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं.

1. FUR JADEN Anti Theft Number Lock Backpack Bag

फर जाडेन कंपनी का यह बैग देखने में खाफी स्टाइलिश और टिकाऊ होता हैं. यह बैग आपको अमेजन पर ब्लैक कलर ऑप्शन में मिल रहा है. इसको आप Great Indian Festival Sale में 71% डिस्काउंट के बाद 579 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इस बैग में आप 15.6 इंच का लैपटॉप रख सकते है. यह बैग आपके लुक को स्टइलिश बनाता है.

FUR JADEN Anti Theft Number Lock Backpack Bag

यहां देखें

इसमें आपको में आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलता हैं, जिसकी मदद से आप इनमें आपना फोन भी जार्ज कर सकते हैं. इसके साथ इस Laptop Bags For Men में आपको ऑर्गनाइज़र पॉकेट मिलते हैं, जिसमें आप लंच बॉक्स, चार्जर, टैबलेट, किताबें, पावर बैंक, वॉलेट और सनग्लास जैसा जरूरी समान आसानी से रख सकते हैं. यह बैग काफी मजबूत मटेरियल से बना है. FUR JADEN Anti Theft Number Lock Backpack Bag Price: 579 Rs

2. Gear Aspire 30L Medium Water Restant Office Laptop Backpack

पॉलिएस्टर मटेरियल से बना यह लैपटॉप बैग देखने में स्टाइलिश और टिकाऊ होता है. इसमें आपको 30 लीटर का स्पेस मिल रहा है. इस बैग को आप Amazon Sale Offers में 69% डिस्काउंट के बाद 909 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं.

Gear Aspire 30L Medium Water Restant Office Laptop Backpack

यहां देखें

इसको मेन और वुमेन दोनों यूज कर सकते हैं. यह Laptop Bags For Men मीडियम वाटर रेसिस्टेंट होता है. इसमें आपको एक अलग से लैपटॉप कम्पार्टमेंट मिल जाता है. इसको कंधों पर टांगने से काफी हल्का अनुभव होता हैं. Gear Aspire 30L Medium Water Restant Office Laptop Backpack Price: 909 Rs

3. American Tourister Valex 28 Ltrs Large Laptop Backpack

अमेरिकन टूरिस्टर कंपनी का यह लैपटॉप बैग ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आ रहा है. इसमें आपको 28 लीटर की स्टोरेज क्षमता मिल रही है. इस बैग को आप  Great Indian Festival Sale में 56% डिस्काउंट के बाद 1,099 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

American Tourister Valex 28 Ltrs Large Laptop Backpack

यहां देखें

यह काफी अच्छे फेब्रिक और मजबूत कपड़े बना हुआ है. यह आपको सभी सामानों को सेफ रखता है. यह कंधें पर टांगने में काफी हल्का अनुभव देता है. इसमें आपको कई अन्य कलर भी मिल जाते है. इसकी कीमत काफी सस्ती और आपके बजट के अनुकूल है. इस ऑफिस बैग को बाहर और ऑफिस में इस्तेमाल किया जा सकता है. American Tourister Valex 28 Ltrs Large Laptop Backpack Price: 1,099 Rs

4. RIONTO Messenger Bag - Laptop Bag for Men

यह लैपटॉप बैग दिखने में काफी स्टाइलिश होता हैं. इस बैग को अमेजन पर बीते हुए महीने में करीब 1K लोगों ने ऑर्डर किया हैं. इसको आप Amazon Festival Sale 2024 में 50% डिस्काउंट के बाद 1,099 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं.

RIONTO Messenger Bag - Laptop Bag for Men

यहां देखें

इसमें आप 15.6 इंच तक का लैपटॉप रख सकते हैं. यह लैपटॉप टैन कलर में मिल रहा है. इसमें आपको टोटल तीन कलर ऑप्शन मिलस जाते है. इस बैग को आप हाथ में लेकर और शोल्डर स्ट्रैप के साथ कैरी कर सकते हैं. यह बैग उच्च गुणवत्ता वाले लेदर मटेरियल से बना हुआ है. RIONTO Messenger Bag - Laptop Bag for Men Price: 1,099 Rs

5. Safari Omega spacious/large laptop backpack

सफ़ारी कंपनी का यह लैपटॉप बैग स्टाइलिश डिजाइन के साथ आ रहा हैं. इसमें आप बड़ा लैपटॉप भी रख सकते है. इसको आप ऑफिस और स्कूल दोनों जगह ले जा सकता हैं. इस लैपटॉप बैग को आप Amazon Sale Offers में 82% डिस्काउंट के बाद 619 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Safari Omega spacious/large laptop backpack

यहां देखें

इसको मेन और वुमेन दोनों यूज कर सकते हैं. इस बैग में आपको 30 लीटर का स्पेस मिल जाता है. इस बैग के साथ आपको रैन कवर भी मिल रहा है. इसमें आपको बोतल और छाता रखने के लिए अलग से पॉकेट मिल जाता है. Safari Omega spacious/large laptop backpack Price: 619 Rs 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024: 56% तक की छूट के साथ 4 Chair Dining Table Set को इस दिवाली सस्ते में लाएं घर

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

amazon sale offers great indian festival sale Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024 Laptop Bags For Men
Advertisment
Advertisment