Advertisment

Amazon Festival Sale 2024 में 92% तक सस्ते हुए Phlebotomy Chair, मेडिकल क्लिनिक वाले जमकर कर रहे ऑर्डर

Amazon Festival Sale 2024: क्या आप कम कीमत में एक एर्गोनोमिक डिजाइन के साथ आने वाली मजबूत और टिकाऊ और आरामदायक Phlebotomy Chair की तलाश कर रहे है, तो आप सही जगह आ गए है. यहां हमने आपको लिए हल्की, पोर्टेबल और टिकाऊ कुर्सी बारे में बताया है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Phlebotomy Chair

Phlebotomy Chair

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर इस समय साल की सबसे बड़ी सेल का आयोजन किया है. इस सेल में आपको इलेक्ट्रानिक, होम अप्लायंस, फैशन, ब्यूटी, ऑटोमोबाइल से लेकर स्पोर्ट एसेसरीज पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. अब तक लाखों यूजर्स ने इस सेल में भारी बचत के साथ खूब शॉपिंग की है. यहां हम आपको अमेजन पर मिलने वाली फ़्लेबोटॉमी चेयर के बारे में बताने जा रहें है. जिसको आप Amazon Top Deals में 92% तक के डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है. और अगर आप एक साथ पैसा नहीं देना चाहते हैं तो इसको हर महीने 127 रुपये की किश्त देकर भी खरीद सकते है. 

आपको बता दें कि अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आम यूजर्स के लिए 27 सितंबर 2024 से लाइव हुई थी. सेल लाइव होने के साथ ग्राहकों ने यहां पर भारी डिस्काउंट में लाखों उत्पाद खरीद रहे हैं. इस सेल में आपको डिस्काउंट ऑफर के साथ बचत करने के और भी मौके मिल रहें हैं. अगर आप सेल में प्रोडक्ट की खरीद पर SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करते है, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट मिल जाता है. इसके साथ अमेजन पे का यूज करने पर आपको 5% का कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है. साथ ही सेल में आप किसी भी महंगे समान को नो कोस्ट EMI पर भी खरीद सकते है. इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाते हुए आप कम कीमत में अपने लिए बेस्ट प्रोडक्ट चुन सकते है. यहां पर हमने आपको लिए 5 सबसे बेहतरीन और टॉप रेटिंग वाले Phlebotomy Chair का चयन किया है. जिसको आप कम कीमत में ऑर्डर कर सकते है. 

Amazon Festival Sale 2024: क्या है फ़्लेबोटॉमी चेयर? 

यह चेयर एर्गोनोमिक डिजाइन के साथ आ रही है. इसको खास तौर पर रक्त दाताओं की सुरक्षा और आराम को देखते हुए बनाया गया है. इस चेयर पर आप अराम से बैठ सकते है. इसमें आपकी रीढ़ की हड्डी 90 डिग्री पर बनी रहती है. इसमें आपको आरामदायक हैंड रेस्ट मिलते है. जो बैठने पर आपके हाथों को सहारा देते है. इस चेयर में आपको आरामदायक और मुलायम हेड रेस्ट मिल जाता है. यहां दिए गए चेयर को आप स्टडी के लिए भी यूज कर सकते है. ये चेयर फोल्डिंग होती है, जिसके कारण इनको आप छोटे रूम में भी आसानी से फिट कर सकते है. यह सुपीरियर क्वालिटी और डिज़ाइन वाली चेयर काफी ड्यूरेबल और लॉन्‍ग लास्‍टिंग भी है. इस कुर्सी में गद्देदार कुशन होते हैं, जो रोगी को आरामदायक अनुभव देते है.

1. Spacecrafts Mild Steel Tubular Folding Study Chair

यह एक हल्की, पोर्टेबल और टिकाऊ कुर्सी है. कुर्सी का फ्रेम माइल्ड स्टील से बना हुआ है, जो इसे मजबूत और टिकाऊ बनाता. इस कुर्सी का वजन 4.15 किलोग्राम है, यह 100 किलोग्राम तक की वजन झेल सकती है.

Spacecrafts Mild Steel Tubular Folding Study Chair

यहां देखें

इसको मुख्य रूप से पढ़ाई और अन्य कार्यों के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसको आप Amazon Sale Offers में 46% डिस्काउंट के बाद 1,890 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह कुर्सी फोल्डेबल डिज़ाइन के साथ आ रही है. इसको आप आसानी से फोल्ड कर कहीं ले जा सकते है. कुर्सी में आपके बैठने के लिए आरामदायक सीट और बैकरेस्ट मिल रहा है. इस कुर्सी का एर्गोनोमिक डिज़ाइन आपके शरीर को सही से रखता है. जिससे इस पर आप लंबे समय तक बैठ सकते है. Spacecrafts Mild Steel Tubular Folding Study Chair Price: 1,890 Rs

2. RATISON Office Chair Visitor Chair

इस कुर्सी को आप ऑफिस या घर में गेस्ट के लिए रख सकते हैं. यह काफी आरामदायक और स्टाइलिश है.  कुर्सी का फ्रेम मजबूत और टिकाऊ अलॉय स्टील से बना हुआ है. इसमें आपको मुलायम और गद्देदार सीट के साथ बैकरेस्ट मिल रहा है.

RATISON Office Chair Visitor Chair

यहां देखें

कुर्सी की सीट और बैकरेस्ट पर लेदर लगा हुआ है. इसको आप Amazon Great Indian Festival Sale से 92% डिस्काउंट के बाद मात्र 2,615 रुपये कीमत में खरीद सकते है. कुर्सी का एर्गोनोमिक डिज़ाइन इसे आरामदायक और शरीर के अनुकूल बनाता है. कुर्सी में आपको आरामदायक आर्मरेस्ट मिल रहा है. इस कुर्सी का कुल वजन 4.5 किलोग्राम ग्राम है, और यह 140 किलोग्राम से ज्यादा वजन सहन कर सकती है. RATISON Office Chair Visitor Chair Price: 2,615 Rs

3. RATISON Executive VIP Special Office Chair

यह Phlebotomy Chair काफी स्टाइलिश और आरामदायक कुर्सी है. इसका फ्रेम मजबूत और टिकाऊ अलॉय स्टील से बना हुआ है. इसमें आपको मुलायम और गद्देदार सीट के साथ बैकरेस्ट मिल जाता है. इस कुर्सी को अधिकारियों और वीआईपी लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है. इस कुर्सी को आप Amazon Sale Offers में 81% डिस्काउंट के बाद 3,706 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

RATISON Executive VIP Special Office Chair

यहां देखें

एक प्रीमियम ऑफिस चेयर है. इसमें आपको  एर्गोनॉमिक सपोर्ट के साथ लक्जरी अनुभव मिलने वाला है. यह चेयर एक हाई-बैक डिज़ाइन के साथ आती है, जो गर्दन और पीठ को पूर्ण समर्थन देती है. इस चेयर की सीट और बैकरेस्ट को प्रीमियम क्वालिटी के लैदर या लेदरटाइट सामग्री से कवर किया गया होता है. चेयर का एर्गोनोमिक डिज़ाइन पीठ, गर्दन, और कंधों के लिए सही सपोर्ट प्रदान करता है. RATISON Executive VIP Special Office Chair Price: 3,706 Rs

4. Star Work Zero Gravity Chair|Relax Chair For Lounge

यह एक पोर्टेबल और फोल्डेबल रिक्लाइनर कुर्सी है. इसका उपयोग आप लाउंजिंग, रिलैक्सेशन, और बॉडी स्ट्रेस को कम करने के लिए कर सकते है. कैंपिंग करने वाले या लंबी पैदल यात्रा करने वाले और एक जगह आराम से बैठ करप मछली पकड़ने के लिए यह पहली पसंद है. इसको आप Amazon Festival Sale 2024 में 49% डिस्काउंट के बाद 2,568 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Star Work Zero Gravity Chair|Relax Chair For Lounge

यहां देखें

इसका उपयोग ना होने पर आप इसे मोड़ा कर रख सकते है. इसे साफ करना आसान है जिससे पानी, समय और मेहनत की बचत होती है. इस चेयर का एर्गोनोमिक डिज़ाइन शरीर के नैचुरल कर्व्स को सपोर्ट करता है. यह कुर्सी न केवल लाउंजिंग के लिए उपयुक्त है, बल्कि इसे घर, गार्डन, बालकनी, और आउटडोर कहीं भी रखा जा सकता है. इसका एर्गोनॉमिक डिज़ाइन और एडजस्टेबल फीचर्स इसे एक बेहतरीन विकल्प बनाता है. Star Work Zero Gravity Chair Price: 2,568 Rs

5. RATISON Study Chair Office Study Computer Library Visitor Chair

यह एक मल्टीफंक्शनल कुर्सी है. जिसको आप ऑफिस, पढ़ाई, लाइब्रेरी और घर पर यूज कर सकते है. इस कुर्सी का फ्रेम स्टेनलेस स्टील से बना हुआ है. इस Phlebotomy Chair का एर्गोनोमिक डिज़ाइन शरीर के नैचुरल कर्व्स को सपोर्ट करता है.

RATISON Study Chair

यहां देखें

इसको आप Amazon Great Indian Festival Sale में 62% डिस्काउंट के साथ 2,074 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इस कुर्सी के सीट और बैकरेस्ट में आपको मुलायम कुशनिंग देखने को मिलने वाली है. कुर्सी का डिज़ाइन लाइटवेट होता है, जिससे इसे आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा सकता है. आराम के लिए कुर्सी में पैडेड आर्मरेस्ट दिए गए है. यह कुर्सी एक आकर्षक और आधुनिक लुक के साथ आ रही है.  RATISON Study Chair Price: 2,074 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में मिल रहा चौचक डिस्काउंट, 59% की छूट में खरीदें LG 24 Inch Monitor

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

amazon great indian festival sale amazon sale offers Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024 Phlebotomy Chair
Advertisment
Advertisment