Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: अब घर में कुकिंग होगी और भी आसान, 66% तक के डिस्काउंट में खरीदें Induction Cooktop Stove

Amazon Festival Sale 2024: क्या आप अपने लिए एक स्टाइलिश पावरफुल और एनर्जी एफिशिएंट Induction Cooktop Stove खरीदने की सोच रहें है, तो यह आर्टिकल इसमें आपकी काफी मदद कर सकता है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Induction Cooktop Stove

Induction Cooktop Stove

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर फेस्टिव सीजन सेल चल रही है. इस सेल में आपको इलेक्ट्रानिक, फैशन, ब्यूटी, ऑटोमोबाइल से लेकर होम अप्लायंस तक की खरीद पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. यहां हम आपको इस सेल में मिलने वाले कुकटॉप इंडक्शन के बारे में बताने जा रहें है. इसको आप Amazon Top Deals में 66% तक के डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है. साथ में इसकी खरीद पर आपको और भी बचत करने का मौका मिल रहा है. सेल में SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करके 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते है. इसकी खरीद पर आप नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते है.  

सेफ और बेहतर कुकिंग के लिए आप इंडक्शन कुकटॉप को खरीद सकते है. एनर्जी सेविंग होने के साथ ही ये काफी एफिशिएंट भी होते है. अगर आप जॉब या पढ़ाई के लिए घर से दूर किसी शहर में रहते है तो, ये कुकटॉप इंडक्शन खाना पकाने में आपकी काफी मदद कर सकते है. यहां आपको अलग-अलग ब्रांड के इंडक्शन स्टोव के बारे में बताया जा रहा है जो बिजली के इस्तेमाल से चलते हैं और कम समय में खाने को तैयार कर देते हैं. इनमें आपको कई खास फीचर्स देखने को मिलने वाले है. इन कुकटॉप इंडक्शन को आप अमेजन सेल से कम कीमत में खरीद सकते है. यहां हमने आपके लिए जिन Induction Cooktop Stove को शामिल किया है, ये वजन में काफी हल्के और छोटे हैं और ये आसानी से आपके किचन में फिट हो जाएंगे. यहां से आप इनको अपने बजट और फीचर्स के आधार पर चुन सकते है. 

Amazon Festival Sale 2024: कुकटॉप इंडक्शन पर मिल रहा हैवी डिस्काउंट ऑफर

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको कुकटॉप इंडक्शन पर हैवी डिस्काउंट मिल रहा है. यहां से आप इसको 66% तक के डिस्काउंट में खरीद सकते है. सेल की डील यहीं खत्म नहीं हो रही है. इस सेल में आप हैवी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और महंगे सामानों पर 5% के कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते है. यहां आपोक अलग-अलग ब्रांड के कुकटॉप इंडक्शन के बारे में बताया जा रहा है जो स्मार्ट फीचर से लैस है. इसको आप अमेजन सेल से किफायती दाम में खरीद सकते है. इन इंडक्शन स्टोव को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है. रसोई में इनके इस्तेमाल से आप खाने को मिनटों में तैयार कर सकते है.  

1. Pigeon by Stovekraft Cruise 1800 watt Induction Cooktop

यह पिजन कंपनी का 1800W पावर वाला Induction Cooktop Stove है. इसमें आपका खना तेज और समान रूप से पकता है. इसकी टॉप सतह क्रिस्टल ग्लास से बनी हुई है. इसमें आपको 7 सेगमेंट LED डिस्प्ले मिल रहा है. इसको आप Amazon Sale Offers में 60% डिस्काउंट के बाद 1,289 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Pigeon by Stovekraft Cruise 1800 watt Induction Cooktop

यहां देखें

इसमें ऑटो स्विच ऑफ फीचर मिल रहा है. जिसके कारम इसमें ओवरहीटिंग की समस्या नहीं होती है. इसमें आपको विभिन्न प्रकार के प्रसेट कुकिंग मोड्स मिल जाते है. इसमें मिलने वाले टेम्परेचर कंट्रोल फीचर से आप इसके तापमान को सेट कर सकते है. इस इंडक्शन कुकटॉप में एंटी-मैग्नेटिक वॉल मिल रही है, जिससे गर्मी केवल बर्तन पर केंद्रित होती है और आसपास का क्षेत्र ठंडा रहता हैं. इसकी बॉडी शॉकप्रूफ है. Pigeon by Stovekraft Cruise 1800 watt Induction Cooktop Price: 1,289 Rs

2. Prestige PIC 20 1600 Watts Induction Cooktop

यह एक स्टाइलिश पावरफुल और एनर्जी एफिशिएंट कुकटॉप है. जो किचन के सभी आधुनिक जरूरतों को पूरा करता है. यह कुकटॉप 1600 वॉट की पावर के साथ आता है. जिससे इसपे खाना तेजी से पकाने में मदद मिलती है. इसमें आपको ऑटोमैटिक पावर और टेम्परेचर एडजस्टमेंट का फीचर मिल रहा है. जिससे खाना ज्यादा पकने या जलने का खतरा नहीं होता.

Prestige PIC 20 1600 Watts Induction Cooktop

यहां देखें

इसको आप Great Indian Festival Sale में 48% डिस्काउंट के साथ 1,899 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह इंडक्शन कुकटॉप हाई वोल्टेज सर्ज प्रोटेक्शन फिचर के साथ आ रहा है. इसमें एक स्मार्ट टाइमर फीचर मिल रहा है, जो आपको निर्धारित समय पर खाना बनाने देता है. यह कुकटॉप कम बिजली की खपत करता है. इसकी गर्मी केवल बर्तन तक सीमित रहती है. यह इंडक्शन कुकटॉप 1 साल की वारंटी के साथ आता है. Prestige PIC 20 1600 Watts Induction Cooktop Price: 1,899 Rs

3. iBELL CROWN SLIM50 Induction Cooktop

यह एक खास फीचर्स के साथ आने वाला सुविधाजनक और सुरक्षित Induction Cooktop Stove है. यह इंडक्शन कुकटॉप 2000 वॉट की पावर के साथ आता है. इसमें आपको ऑटो शट-ऑफ फीचर मिल रहा है. जो इसको बर्तन नहीं रखे होने पर ऑटोमैटिकली बंद कर देता है. इसमें ओवरहीटिंग से बचाने के लिए प्रोटेक्शन लगा हुआ है. तापमान बहुत अधिक होने पर यह कुकटॉप अपने आप बंद हो जाता है.

iBELL CROWN SLIM50 Induction Cooktop

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale Offers में 66% डिस्काउंट ऑफर के बाद मात्र 1,327 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें आप अपनी जरूरत के अनुसार कुकिंग तापमान सेट कर सकते हैं. यह इंडक्शन कुकटॉप कम बिजली की खपत करता है. इसमें मिलने वाले टच कंट्रोल और LED डिस्प्ले के साथ इसको चलाना बेहद सरल है. iBELL CROWN SLIM50 Induction Cooktop Price: 1,327 Rs

4. Pigeon By Stovekraft 14429 Acer Plus 1800 Watt Induction Cooktop 

यह एक पावरफुल, सुरक्षित, और आधुनिक कुकटॉप है. यह इंडक्शन कुकटॉप 1800 वॉट की पावर के साथ आता है. इसमें मिलने वाली पावरफुल हीटिंग खाना तेजी से और समान रूप से पकाती है. इसमें आपको फेदर टच कंट्रोल मिल रहा है. जिससे इसको यूज करना आसान हो जाता है. इसमें आपको 8 प्रीसेट कुकिंग मेनू मिल रहे है. जिसमें चावल, दाल, दूध उबालना, और डीप फ्राई के लिए अलग-अलग मोड्स उपलब्ध है.

Pigeon By Stovekraft 14429 Acer Plus 1800 Watt Induction Cooktop

यहां देखें

इस कुकटॉप को आप Amazon Festival Sale 2024 में 56% डिस्काउंट के बाद मात्र 1,599 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें आपको एक बड़ा और स्पष्ट LED डिस्प्ले मिल रहा है. इसमें आपको कुकिंग के दौरान तापमान और पावर लेवल को एडजस्ट करने की सुविधा मिलती है, जिससे आप अपनी ज़रूरत के हिसाब से खाना बना सकते हैं. ओवरहीटिंग से बचाने के लिए कुकटॉप में ओवरहीट प्रोटेक्शन फीचर मिल रहा है. Pigeon By Stovekraft 14429 Acer Plus 1800 Watt Induction Cooktop Price: 1,599 Rs

5. V-Guard VIC 1.8 EL Induction Cooktop

यह एक स्टाइलिश, पावरफुल और सुरक्षित इंडक्शन कुकटॉप है. जिसमें आपको 1800 वॉट की पावर मिल रही है. इसको आप Great Indian Festival Sale में 57% डिस्काउंट के बाद 1,898 रुपये में खरीद सकते है. इसमें 8 अलग-अलग पावर लेवल्स होते हैं, जो आपको अपनी आवश्यकताओं के अनुसार तापमान को सुनिश्चित करते है.

V-Guard VIC 1.8 EL Induction Cooktop

यहां देखें

इस Induction Cooktop Stove में आपको पुश बटन कंट्रोल मिल रहा है. इसमें ऑटो-कटऑफ फीचर मिल रहा है, जो इसको ओवरहीटिंग से बचाता है.  इसका डिज़ाइन आकर्षक क्रिस्टल ग्लास मैट फिनिश के साथ आता है. यह इंडक्शन कुकटॉप कम बिजली की खपत करता है. इसका प्रीमियम फीचर्स और स्टाइलिश डिज़ाइन इसे आपके किचन के लिए एक परफेक्ट इंडक्शन कुकटॉप बनाता है. V-Guard VIC 1.8 EL Induction Cooktop Price: 1,898 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: बैचलर्स और स्टूडेंट्स के लिए Great Indian Festival Sale 2024 की खास डील, 64% ऑफ में मिल रहा Bucket Washing Machine

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

 

amazon sale offers great indian festival sale Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024 Induction Cooktop Stove
Advertisment
Advertisment