Advertisment

Amazon Festival Sale 2024 में मिल रहा छप्पर फाड़ डिस्काउंट, 46% छूट के साथ अभी बुक करें Inverter Split Ac

Amazon Festival Sale 2024: अगर आपके घर या ऑफिस में लगा स्प्लिट एसी पुराना हो गया है, और आप इसकी जगह एक नया Inverter Split Ac खोज रहें हैं, तो अब आपकी खोज मुकम्मल जगह पहुंच गई है. यहां हम आपको अमेजन सेल में कम कीमत में मिलने वाली स्प्लिट एसी की जानकारी दे रहे है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Inverter Split Ac

Inverter Split Ac

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: अमेजन पर इस समय साल की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल चल रही है. इस सेल में आपको कंपनी इलेक्ट्रानिक्स, होम अप्लायंस, फैशन, ब्यूटी, ऑटोमोबाइल से लेकर कई प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दे रही है. ऐसे में अगर आप सेल से एक इन्वर्टर स्प्लिट एसी खरीदने का विचार बना रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह आ गए है. यहां हम आपको Amazon Top Deals में कम कीमत के साथ आने वाली इन्वर्टर स्प्लिट एसी की जामकारी दे रहे हैं. सेल से आप इसको 46% तक के डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है. अब तक अमेजन की इस सेल में लाखों यूजर्स ने भारी बचत के साथ कई प्रोडक्ट खरीदें है, अब आप भी यहां से अपने बजट वाली शॉपिंग कर सकते है. 

इस आर्टिकल में हमने कई टॉप ब्रांड के एसी को लिस्ट किया है. जिसमें आपको पैनासोनिक, लॉयड, दैनिक, वोल्टास और हिताची कंपनी की एसी मिल रही है. इनको आप सेल से डिस्काउंट ऑफर अलावा भी कई प्रकार की बचत करते हुए खरीद सकते है. जैसे इन्हें अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी SBI कार्ड से पेमेंट कर खरीदते हैं, तो आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाता है. और आपको सेल में अमेजन पे से पेमेंट करने पर  5% का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. वहीं, अगर आपका बजट कम है, तो आप इसको नो कोस्ट EMI पर भी ऑर्डर कर सकते है. और पहले ऑर्डर पर आपको फ्री डिलिवरी की सुविधा भी मिल रही है. 

Amazon Festival Sale 2024: इन्वर्टर स्प्लिट एसी के फयदे

इसमें मिलने वाली इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के कारण एसी का कंप्रेसर हमेशा चालू रहता है, लेकिन वह अपनी क्षमता के अनुसार एडजस्ट करता है, जिससे बिजली की खपत कम होती है. सी कमरे के तापमान के अनुसार कूलिंग की गति को एडजस्ट कर लेती है. इससे आपको स्थिर और कंफर्टेबल कूलिंग मिलती है. इन्वर्टर एसी काफी ड्यूरेबल होती है. यह कमरे को जल्दी से ठंडा कर देती है. इन्वर्टर एसी को पर्यावरण के लिए भी बेहतर माना जाता है. यह कम ग्रीनहाउस गैसों का उत्सर्जन करती है. इन्वर्टर एसी अत्यधिक गर्मी या सर्दी में भी प्रभावी रूप से काम कर सकती है. तो यहां हमने आपके लिए 5 बेहतरीन Inverter Split Ac की लिस्ट तैयार की है. जिनको आप अपनी सहुलियत के अनुसार खरीद सकते है. 

1. Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

दैनिक कंपनी की यह Inverter Split Ac कई एडवांस फीचर्स के साथ आ रही है. इसमें आपको 1.5 टन की कूलिंग क्षमता मिल रही है. यह एसी 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आ रही है. जो बिजली की बचत करने के साथ अच्छी कूलिंग परफॉरमेंस देती है. इसको आप Great Indian Festival Sale में 38% डिस्काउंट के बाद 36,490 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

यहां देखें

इसमें मिलने वाली इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के कारण यह अपनी क्षमता के अनुसार कूलिंग को एडजस्ट करता है. यह एसी पूरे एयर को कमरे में समान रूप से फैलाती है. इसमें मिलने वाला PM 2.5 फिल्टर हानिकारक कणों और प्रदूषकों को हवा से हटाता है. यह एसी 100V से 290V तक के वोल्टेज में आसानी से काम करती है. यह पर्यावरण के लिए कम हानिकारक होता है. Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC Price: 36,490 Rs

2. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आने वाली यह एसी मध्यम आकार के कमरों के लिए उपयोग में लाई जा सकती हैं. इसमें आपको अच्छी कूलिंग क्षमता के साथ ऊर्जा बचत के फीचर्स भी मिल रहें है. यह एयर कंडीशनर 1.5 टन की क्षमता के साथ आ रहा है. इसमें आपको कंप्रेसर टेक्नोलॉजी के मिल रही है. जिससे यह एसी जल्द आपके कमरो को ठंडा कर देती है. इसको आप Amazon Sale Offers में 43% डिस्काउंट ऑफर के बाद मात्र 33,490 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

यहां देखें

इसमें मिलने वाला टर्बो कूलिंग मोड अत्यधिक गर्मी के दौरान कमरे को जल्दी ठंडा कर देता है. इसमें आपको एंटी-वायरस और एंटी-बैक्टीरियल फिल्टर मिल रहा है, जो हवा से हानिकारक कणों को हटाता है और हवा स्वच्छ रखता है. इसके स्मार्ट रिमोट कंट्रोल के साथ तापमान और मोड्स को आसानी से सेट किया जा सकता है. यह एसी ऑटो-क्लीन फीचर के साथ आती है, जो एसी के अंदर से धूल और बैक्टीरिया को हटाता रहता है. इसमें स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन की सुविधा है, जो वोल्टेज में उतार-चढ़ाव के बावजूद एसी को सुरक्षित और प्रभावी तरीके से चलाता है. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC Price: 33,490 Rs

3. Voltas 1.5 ton 3 Star Inverter Split AC

वोल्टास कंपनी का यह एसी आपको 1.5 टन की कूलिंग क्षमता और 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ मिल रहा है. इस Inverter Split Ac में आपको कई खास फीचर्स मिल रहा है. इसमें मिलने वाली इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के कारण यह अपनी क्षमता के अनुसार कूलिंग को एडजस्ट करता है और कूलिंग स्थिर बनी रहती है. यह एसी 4 इन 1 कूलिंग मोड के साथ आ रहा है.

Voltas 1.5 ton 3 Star Inverter Split AC

यहां देखें

इसको आप Great Indian Festival Sale में 46% डिस्काउंट के बाद 33,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें मिल रही इन्वर्टर तकनीक से बिजली की खपत कम होती है. इसकी कूलिंग क्षमता को आप अपनी जरूरत के हिसाब से कम या ज्यादा कर सकते हैं. इसमें मिलने वाला एयर फिल्ट्रेशन सिस्टम हवा में मौजूद धूल और कणों को हटा देता है. यह 100% कॉपर कंडेंसर के साथ आ रही है. जो इसको बेहतर कूलिंग एफिशिएंसी और लंबी उम्र देता है. यह एनर्जी सेविंग फीचर्स के साथ आती है. यह Inverter Split AC 110V से 285V के वोल्टेज रेंज में काम कर सकती है. Voltas 1.5 ton 3 Star Inverter Split AC Price: 33,990 Rs

4. Hitachi 1.5 Ton Class 3 Star, ice Clean, Xpandable+, Inverter Split AC

3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आने वाली यह Inverter Split AC कई खास फीचर्स से लैस है. इसमें आपको 1.5 टन की कूलिंग क्षमता मिल रही है. इसका इन्वर्टर कंप्रेसर अपनी स्पीड को कमरे के तापमान के आधार पर एडजस्ट करता है. यह एसी सामान्य क्षमता से ज्यादा तेजी से कूलिंग देती है. इसको आप Amazon Festival Sale 2024 में 41% डिस्काउंट के बाद 37,490 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Hitachi 1.5 Ton

यहां देखें

इसमें आपको आईस क्लीन टेक्नोलॉजी मिल रही है. जो इनडोर यूनिट की खुद से सफाई करने की सुविधा देती है. इसमें आपको डस्ट फिल्टर का फीचर मिल रहा है, जो हवा से हानिकारक कणों को हटाने में मदद करता है. यह 100% कॉपर कंडेंसर के साथ आ रही है. जो इसकी कूलिंग को अधिक एफिशिएंट बनाता है. यह एसी वोल्टेज की फ्लक्चुएशन को भी संभाल सकती है. यह कमरे में उपस्थित लोगों का पता लगा कर उनके अनुसार कूलिंग को एडजस्ट करती है. Hitachi 1.5 Ton Class 3 Star, ice Clean, Xpandable+, Inverter Split AC Price: 37,490 Rs

5. Panasonic 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

यह Inverter Split AC कई एडवांस फीचर्स के साथ आ रही है. इसमें आपको कूलिंग के साथ-साथ स्मार्ट डिवाइस की तरह नियंत्रित करने की फीचर भी मिल रहा है. इस एयर कंडीशनर में आपको 1.5 टन की क्षमता मिल रही है. इसको आप Amazon Sale Offers में 35% डिस्काउंट के बाद 35,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Panasonic 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

यहां देखें

यह AC छोटे से लेकर मध्यम आकार के कमरों में ठंडक और आरामदायक वातावरण दे सकती है. यह एसी इन्वर्टर कंप्रेसर टेक्नोलॉजी के साथ आ रही है. जो लोड के अनुसार अपनी गति को एडजस्ट करती है. यह AC तेजी से कूलिंग प्रदान करता है और कमरे का तापमान बनाए रखती है. इसमें आपको वाईफ़ाई कनेक्टिविटी मिल रही है. इसके स्मार्ट कंट्रोल फीचर्स में गूगल असिस्टेंट और अमेज़न एलेक्सा सपोर्ट भी मिल रहा है. यह 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आती है. Panasonic 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC Price: 35,990 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024 में मिल रहा बमचक डिस्काउंट, 69% छूट के साथ अभी आर्डर करें L Shape Sofa Sets

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

amazon sale offers great indian festival sale Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024 Inverter Split Ac
Advertisment
Advertisment