Advertisment

सच में टू मच है! Amazon Festival Sale 2024 की ये धांसू डील, 71% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा रूम हीटर

Amazon Festival Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में में रूम हीटर बहुत किफायती दाम में मिल रहा है. ये रूम हीटर लंबे समय तक रूम को गर्म रखने के लिए उपयोगी हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Festival Sale 2024

Amazon Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: सर्दी आने से पहले ही अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में रूम हीटर की खरीदारी जमकर हो रही है. इस सेल में टॉप ब्रांड के रूम हीटर धड़ाधड़ बिक रहे हैं. स्मॉल स्पेस से लेकर लार्ज साइज एरिया तक के लिए आप ये रूम हीटर ले सकते हैं. अगर आपको अपने ऑफिस केबिन में लगाने के लिए एक अच्छा रूम हीटर लेना है, तो भी आप इस सेल से इन्हें ऑर्डर कर सकते हैं. Amazon Top Deals में इस वक्त रूम हीटर बहुत किफायती दाम में मिल रहा है और ये लंबे समय तक रूम को गर्म रखने के लिए उपयोगी हैं. अगर आपके घर में एक अच्छा रूम हीटर नहीं है या फिर आपका रूम हीटर खराब हो गया है, तो आप अमेजन सेल से अच्छी क्वालिटी का रूम हीटर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Advertisment

इन रूम हीटर में आपको फास्ट हीटिंग एलिमेंट मिलेगा. साइलेंट ऑपरेशन के साथ ये रूम हीटर इंस्टेंट हीट देते हैं. 150 स्क्वायर फीट तक के कमरे के लिए ये रूम हीटर सूटेबल हैं. वेरिएबल स्पीड सेटिंग के साथ आप इनके टेम्परेचर को एडजस्ट भी कर सकते हैं. इस Amazon Sale Offers की खास बात यह है कि ये सभी रूम पर 71% तक का डिस्काउंट दे रहा है और SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आप इन्हें 10% के एक्सट्रा छूट पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. इसके अलावा, अमेजन सेल में 5% का कैशबैक ऑफर भी मौजूद है. सस्ते में रूम हीटर की खरीदारी करने के लिए यह अच्छा मौका है. पैसे कम पड़ने पर EMI पर भी इन रूम हीटर को आप ऑर्डर कर सकते हैं. 

बेस्ट इंडक्शन कुकटॉप पर चला Amazon Great Indian Festival Sale 2024 का जादू

Amazon Festival Sale 2024: रूम हीटर की कीमत देख आप भी कर देंगे फटाफट ऑर्डर 

Advertisment

ये रूम हीटर सालों की वारण्टी के साथ आ रहे हैं. इसलिए इनके खराब होने की चिंता आपको नहीं होगी. ABS प्लास्टिक बॉडी होने की वजह से ये हीट नहीं करते हैं. सेल में इनपर अच्छा डिस्काउंट भी मिल रहा है और न्वॉइज लेस ऑपरेशन की मदद से इन्हें आप बिना किसी शोर के घंटों इस्तेमाल कर सकते हैं. इन रूम हीटर का दुष्प्रभाव आपकी सेहत पर नहीं पड़ेगा. ये ओवरहीट से भी आपको प्रोटेक्ट रखते हैं. 

1. Goodscity Room Heater for Home 

यह 2 इन 1 फैन हीटर है. इसमें हीटिंग एलिमेंट और फैन दोनों लगा है. इस हीटर में आपको दो हीट लेवल मिलता है. इस रूम हीटर को आप 1500 वॉट और 750 वॉट पर यूज कर सकते हैं. सर्दी और गर्मी दोनों मौसम के लिए यह रूम हीटर सूटेबल है. इसे इंस्टॉल करने में आपको परेशानी नहीं होगी. इस पोर्टेबल और लाइटवेट रूम हीटर को आप आसानी से हैंडल कर सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale में इस रूम हीटर पर 57% का डिस्काउंट है. 

Advertisment

Goodscity Room Heater for Home 

यहां देखें 

सेल में 4,200 रुपये के इस हीटर को आप 1,799 रुपये में ले सकते हैं. स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट डिजाइन का यह रूम हीटर दिखने में भी मॉडर्न लगता है. न्वॉइजलेस ऑपरेशन के साथ आप इसे यूज कर सकते है. 70 डिग्री के वाइड एंगल से इसपर आपको हीटिंग सर्विस मिलती है. Goodscity Room Heater for Home Price: Rs 1,799

Advertisment

2. Havells Room Heater 

क्विक और एफिशिएंट हीटिंग सर्विस चाहिए? तो हैवल्स का यह रूम हीटर ऑर्डर करिए. इस हीटर में माइकाथर्मिक टेक्नोलॉजी है, जो माइका स्टोन की मदद से बहुत तेजी से प्रभावशाली हीटिंग देती है. लार्ज एरिया में यह रूम हीटर गर्मी देता है. इस रूम हीटर में साइलेंट ऑपरेशन मौजूद है. इसे घर में लगाने से आपको घुटन जैसा महसूस नहीं होगा. एंटी ड्रायनेस फंक्शन की वजह से इस रूम हीटर को पसंद किया जाता है. Amazon Sale Offers में 10,295 रुपये के इस रूम हीटर पर 71% का डिस्काउंट है. 

Havells Room Heater 

Advertisment

यहां देखें 

सेल में इसे आप 7,296 रुपये की बचत के साथ केवल 2,999 रुपये में ले सकते हैं. यह रूम हीटर कमरे में ह्युमिडिटी लेवल को बनाए रखता है. हीटर में 2 हीट सेटिंग ऑप्शन है. इस रूम हीटर पर 2 साल की वारण्टी है. ब्लैक और रोज गोल्ड कलर का यह रूम हीटर दिखने में भी अच्छा लगता है. Havells Room Heater Price: Rs 2,999

3. KALLMANN Electric Fan Heater

स्विच ऑन करते ही यह रूम हीटर आपको सेकेंडों में ब्लोवल फैन की सुविधा देता है. इससे आपको इंस्टेंट हीट मिलती है. इस इलेक्ट्रिक फैन हीटर में 2400RPM का पावरफुल मोटर लगा है. गर्म हवा की मदद से यह हीटर लार्ज एरिया को कवर करता है. इस फैन हीटर से आप कूल, वॉर्म और हॉट एयर ले सकते हैं. नॉब से आप इसका टेम्परेचर कंट्रोल कर सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale में 2,191 रुपये का यह रूम हीटर 799 रुपये में मिल रहा है. 

KALLMANN Electric Fan Heater

यहां देखें 

इस फैन हीटर पर सेल में 64% का डिस्काउंट है. इसे आप हॉरीजेन्टली और वर्टिकली दोनों तरह से यूज कर सकते हैं. इस रूम हीटर को शॉप, घर और ऑफिस तीनों ही जगह यूज किया जा सकता है. यह एनर्जी एफिशिएंट रूम हीटर है, जो कम बिजली बिल खाती है. KALLMANN Electric Fan Heater Price: Rs 799

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 से 55% डिस्काउंट के साथ ले आएंगे वेकफिट मैट्रेस

4. Lifelong 2000 Watt Room Heater

यह लाइफलॉन्ग का रूम हीटर है. इसकी मैक्सिमम पावर कैपेसिटी 2000 वॉट की है. 3 एयर सेटिंग के साथ आप इसके टेम्परेचर को एडजस्ट और कंट्रोल कर सकते हैं. रूम हीटर को ISI का सर्टिफिकेशन मिला हुआ है, जो इसकी गुणवत्ता की गारण्टी लेता है. पोर्टेबल साइज के रूम हीटर को आप ब्लोवर की तरह भी यूज कर सकते हैं. बेडरूम और ऑफिस में इस रूम हीटर को लगाया जा सकता है. Amazon Festival Sale 2024 में इस रूम हीटर पर 63% का डिस्काउंट है. 

Lifelong 2000 Watt Room Heater

यहां देखें 

बेडरूम और ऑफिस में सेटअप करने के लिए यह रूम हीटर अच्छा है. इस रूम हीटर पर कंपनी 1 साल की वारण्टी दे रही है. व्हाइट कलर के इस रूम हीटर का डिजाइन काफी अच्छा है. इसे आप आसानी से टेबलटॉप पर रख सकते हैं. Lifelong 2000 Watt Room Heater Price: Rs 740

5. ACTIVA Heat Max Electric Room Heater 

एक्टिवा का यह हीट मैक्स इलेक्ट्रिक रूम हीटर पर्सनल रूम में लगाने के लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है. इसकी हीट कैपेसिटी 2000 वॉट की है. 2 हीटिंग एलिमेंट इस हीटर की मदद से पूरे कमरे को तेजी से गर्म कर देते हैं. इसकी बॉडी ABS मटेरियल की है, जो प्लास्टिक को खराब नहीं होने देती है. इस हीटर पर 1 साल की वारण्टी है. Amazon Sale Offers में 1,990 रुपये के इस रूम हीटर पर 57% का डिस्काउंट है. 

ACTIVA Heat Max Electric Room Heater 

यहां देखें 

सेल में इसे आप 1,141 रुपये की बचत के साथ केवल 849 रुपये में ले सकते हैं. यह लाइटवेट रूम हीटर है. ओवरहीट प्रोटेक्शन से यह बचा रहता है. इस रूम हीटर को आप अपने हिसाब से एडजडस्ट कर सकते हैं. पोर्टेबल साइज का यह रूम हीटर कम स्पेस में भी आसानी से फिट हो जाता है. ACTIVA Heat Max Electric Room Heater Price: Rs 849

Amazon Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाला डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon Festival Sale amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers great indian festival sale Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024
Advertisment
Advertisment