Advertisment

Amazon Great Indian Festival 2024 का महा डिस्काउंट ऑफर! 50% डिस्काउंट पर मिल रहा बेस्ट वाटर प्यूरीफायर

Amazon Great Indian Festival 2024: पुराना वाटर प्यरीफायर खराब हो गया है और नया लेने की सोच रहे हैं, तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इसे सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकते हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival 2024

Amazon Great Indian Festival 2024

Advertisment

Amazon Great Indian Festival 2024: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हो चुकी है. सेल में प्राइम मेंबर्स स्मार्टफोन, टीवी, रेफ्रिजरेटर, कैमरा की खरीददारी जमकर कर रहे हैं. इस सेल में महंगे सामानों को सस्ते दाम में ऑर्डर किया जा रहा है. अगर आपको वाटर प्यरीफायर लेना है, तो आप Amazon Top Deals से इसे आधे से भी कम दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. अमेजन पर सभी ब्रांड के वाटर प्यूरीफायर पर 51% तक की छूट मिल रही है. ये केंट, एक्वागार्ड, वी गार्ड और हैवल्स के वाटर प्यूरीफायर हैं. इनकी क्वालिटी अच्छी है और ये प्रीमियम क्वालिटी के प्लास्टिक से बने हैं. अलग-अलग फिल्टरेशन मेथड की मदद से ये आपको बिल्कुल साफ पीने का पानी देते हैं. 

Advertisment

वाटर प्यूरीफायर लेने के लिए यह सुनहरा मौका है. अमेजन पर आपको सभी वाटर प्यूरीफायर किफायती कीमत में मिल जाएंगे और पैसे कम पड़ने पर आप इन वाटर प्यूरीफायर को EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. वहीं, अगर आपको एक्सट्रा डिस्काउंट चाहिए, तो आप SBI बैंक कार्ड से पेमेंट कर इनपर एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं. इस Amazon Sale Offers की खास बात यह है कि ये इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, हेडफोन, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर जैसी चीजों को भी भयंकर छूट पर दे रहा है. सेल में आप 76% तक के डिस्काउंट पर स्मार्ट टीवी ऑर्डर कर सकते हैं. कंप्यूटर एक्सेसरीज इस सेल में 70% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

Amazon Great Indian Festival में 71% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकेंगे बेस्ट रूम हीटर

Amazon Great Indian Festival 2024: सस्ते में घर लाएं बेस्ट वाटर प्यूरीफायर 

Advertisment

खारे पानी से परेशान हैं. अक्सर पेट में ऐंठन और गैस की समस्या होती है, तो प्रदुषित पानी से अच्छा है कि आप प्यूरीफाइड पानी पीएं. आजकल हर कोई अपने घर में वाटर प्यूरीफायर लगवा रहा है. ये किफायती कीमत में मिल जाते हैं और हमारी सेहत के लिए उपयोगी होते हैं. वाटर प्यूरीफायर बोरवेल, नगर निगम का पानी, नल के पानी से लेकर टैंकर तक के पानी को अच्छे से साफ करता है और आपको पीने का साफ पानी देता है. अमेजन डील्स में इन वाटर प्यूरीफायर की खरीदारी आप सस्ते दाम में कर सकते हैं. 

1. HUL Pureit Eco Water Saver Water Purifier

Amazon Sale 2024 में 21,000 रुपये का यह मजबूत वाटर प्यूरीफायर मात्र 12,999 रुपये में मिल रहा है. सेल में इस वाटर प्यूरीफायर पर 38% का डिस्काउंट है. पैसे कम पड़ने पर आप इस वाटर प्यूरीफायर को 630 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. यह प्रीमियम क्वालिटी के प्लास्टिक मटेरियल से बना वाटर प्यूरीफायर है. RO+UV+MF टेक्नोलॉजी की मदद से इसमें पानी साफ होता है. यह वाटर प्यूरीफायर 99.9% बैक्टीरिया खत्म करने की क्षमता रखता है. 

Advertisment

HUL Pureit Eco Water Saver Water Purifier

यहां देखें

यह हाईली ड्युरेबल वाटर प्यूरीफायर है. इसकी कैपेसिटी 10 लीटर की है. लार्ज साइज फैमिली इस वाटर प्यूरीफायर को यूज कर सकते हैं. इस वाटर प्यूरीफायर में इको वाटर सेवल फंक्शन है, जो पानी बर्बाद नहीं होने देता है. स्मार्टसेंस इंडिकेटर की मदद से इसमें आपको फिल्टर के एक्सपायर होने के 15 दिन ही सूचना मिल जाएगी.  HUL Pureit Eco Water Saver Water Purifier Price: Rs 8,001

Advertisment

2. Urban Company Native Water Purifier

2 साल की वारण्टी के साथ आप अर्बन कंपनी का यह वाटर प्यूरीफायर ले सकते हैं. इस बीच, खराब होने पर आप इसे मुफ्त में कंपनी सर्विस से ठीक करवा सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस वाटर प्यूरीफायर पर 37% का डिस्काउंट है. सेल में 20,999 रुपये का यह वाटर प्यूरीफायर केवल 13,299 रुपये में मिल रहा है. सेल में इसकी खरीदारी कर आप अपने 7,700 रुपये बचा सकते हैं. इसका डिजाइन काफी क्लासी है और यह मजबूत बिल्ड क्वालिटी वाला वाटर प्यूरीफायर है. 

Urban Company Native Water Purifier

Advertisment

यहां देखें 

मीडियम साइज फैमिली के लिए यह अच्छा वाटर प्यूरीफायर है. RO+UV+Copper+Alkaline टेक्नोलॉजी की मदद से यह पानी को साफ करता है. इस वाटर प्यूरीफायर में 10 स्टेज में पानी साफ होते हैं. इसकी कैपेसिटी 8 लीटर की है. Urban Company Native Water Purifier Price: Rs 13,299

3. Aquaguard Sure Delight Aquaguard Sure Delight

यह भारत का नंबर 1 वाटर प्यूरीफायर है. इसमें 6 स्टेज वाटर फिल्टरेशन सिस्टम है. 99.9999% बैक्टीरिया को यह वाटर प्यूरीफायर मिनटों में खत्म कर देता है. इसकी फिल्टरेशन टेक्नोलॉजी बहुत अच्छी है. RO+UV+UF टेक्नोलॉजी की मदद से यह पानी को साफ करता है. फिल्टर में एलईडी इंडीकेटर लगा हुआ है, जो पानी के प्यूरीफाई होने की जानकारी देता है. Amazon Sale 2024 में 18,000 रुपये के इस वाटर प्यूरीफायर को आप 9,214 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

Aquaguard Sure Delight Aquaguard Sure Delight

यहां देखें

सेल में इस वाटर प्यूरीफायर पर 49% का डिस्काउंट है. यूजर्स ने इस वाटर प्यूरीफायर को अच्छी रेटिंग दी है. बोरवेल, टैंकर और नगर निगम के गंदे से गंदे पानी को यह तुरंत साफ कर देता है. इस वाटर प्यूरीफायर में आपको 1 साल तक फ्री इंस्टॉलेशन सर्विस मिल रही है. Aquaguard Sure Delight Aquaguard Sure Delight Price: Rs 9,214

यह भी पढ़ें: Best Whirlpool Washing Machine का दाम हुआ धड़ाम

4. V-Guard Zenora Water Purifier

Amazon Great Indian Festival 2024 में 16,999 रुपये के इस वाटर प्यूरीफायर को आप मात्र 8,299 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. यह वी गार्ड वाटर प्यूरीफायर सेल में 51% डिस्काउंट पर मिल रहा है. वाटर प्यूरीफायर पर 1 साल की वारण्टी है. इस बीच, आप इसे फ्री में कंपनी सर्विस से ठीक करवा सकते हैं. ब्लैक कलर का यह वाटर प्यूरीफायर मजबूत है और इसकी बिल्ड क्वालिटी अच्छी है. इस वाटर प्यूरीफायर को ज्यादा मेंटनेंस की जरूरत नहीं पड़ती. 

V-Guard Zenora Water Purifier

यहां देखें 

स्मॉल साइज और मीडियम साइज फैमिली के लिए यह वाटर प्यूरीफायर सूटेबल है. मैनुअली आप इसे फंक्शन कर सकते हैं. प्लास्टिक मटेरियल से बने होने की वजह से यह टिकाऊ है. इस वाटर प्यूरीफायर की फिनिशिंग बहुत अच्छी है. इस वाटर प्यूरीफायर में 8 स्टेज फिल्टरेशन सिस्टम है. V-Guard Zenora Water Purifier Price: Rs 8,299

 5. Havells AQUAS Water Purifier

व्हाइट और ब्लू कलर का यह वाटर प्यूरीफायर दिखने में बेहद स्टाइलिश डिजाइन का है. कॉम्पैक्ट डिजाइन के इस वाटर प्यूरीफायर को आप आसानी सम कम स्पेस में भी फिट कर सकते हैं. इसकी कैपेसिटी 7 लीटर की है. Amazon Sale Offers में इस वाटर प्यूरीफायर को 51% डिस्काउंट पर लिया जा सकता है. इस वाटर प्यूरीफायर में  5 स्टेज फिल्टरेशन सिस्टम है. खारे पानी में यह वाटर प्यूरीफायर कॉपर, जिंक और मिनरल्स को मिलाता है. 

Havells AQUAS Water Purifier

यहां देखें 

बोरवेल, टैंकर और नगर निगम के पानी को साफ करने के लिए आप यह वाटर प्यूरीफायर ले सकते हैं. यह वाटर प्यूरीफायर 100% आरओ और यूएफ टेक्नोलॉजी की मदद से पानी को साफ करता है. इसका टैंक रिमूवेबल है और इसे अलग कर आप आराम से इसके टैंक को साफ कर सकते हैं. Havells AQUAS Water Purifier Price: Rs 7,810

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon sale offers Great Indian Festival water purifier Best Water Purifier Amazon Great Indian Festival 2024 Amazon Top Deals Great Indian Festival 2024
Advertisment
Advertisment